UP News: गाजियाबाद से अपह्रत नाबालिग युवती का शव बुलंदशहर से बरामद, परिवार में मचा कोहराम

0
30
Ghaziabad News
Ghaziabad News

UP News: गाजियाबाद जिले में अपराधी सीधे पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा हैं। जिले में एसपी देहात और खुद एसएसपी (Ghaziabad Police) अपराधियों का एनकाउंटर करवा रहे है। वहीं अपराधी भी खुलेआम चेलेंज देते नजर आ रहे है। आज ही तीन हत्याओं ने सीएम के आगमन की खुशी को काफूर कर दिया है।

अपहृत मासूम बुलन्दशहर से बरामद

बता दे कि, आज मंगलवार को गाज़ियाबाद पुलिस ने नाबालिग का शव बरामद कर लिया है। दो दिन पहले फिरौती के लिए नंदग्राम थाना क्षेत्र से 12 वर्षीय खुशी का अपरहण किया गया था। आरोपी को साथ लेकर बुलन्दशहर (Bulandsaher) पहुंचकर गाज़ियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने शव बरामद किया है। मासूम का शव छबीला के जंगल से बरामद हुआ हैं।

अपहरणकर्ताओं ने मासमू की हत्या कर शव को बुलन्दशहर के जंगल में फेंक दिया था। बुलन्दशहर देहात कोतवाली क्षेत्र के सराय छबीला के जंगल से खुशी का शव बरामद हुआ है। पुलिस मामले में तेजी से आगे की जांच कर रही हैं।

 क्या है मामला

गौरतलब है कि, थाना नंदग्राम क्षेत्र से 20 नवंबर को 11 साल की बच्ची का अपहरण हुआ था। जिसका शव आज बुलंदशहर से बरामद किया गया है। अपहरणकर्ताओं ने बच्ची के परिवार को फोन कॉल कर 30 लाख की फिरौती की रकम मांगी थी। आज पुलिस ने किडेनर्पर्स की मदद से बच्ची का शव बरामद कर लिया है। बचकी के मृत होने की ख़बर से परिवार में कोहराम मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here