Lucknow News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारी बोलेंगे हल्ला, 7 नवंबर को प्रदेशभर में होगा प्रदर्शन

0
41

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में राज्य कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली समेत कई मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। कई राज्यों में प्रदर्शन होने के बाद अब प्रदेश में भी प्रदर्शन किया जाएगा। राज्य कर्मचारी यह प्रदर्शन 7 नवंबर को करेंगे।

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर प्रदर्शन

बता दे कि, प्रदेश के हर जिले में अपनी मांगों को लेकर राज्य कर्मचारी प्रदर्शन करेंगे। हर जिले के जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा जाएगा। प्रदर्शन का समय 11 बजे से 3 बजे तक होगा। प्रदर्शनकारी डीएम आवास के सामने प्रदर्शन के बाद जुलूस निकालेंगे। जिसके बाद ज्ञापन सौंपा जाएगा।

कर्मचारी संयुक्त परिषद के आह्वान पर होगा प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रांतीय आह्वान पर कर्मचारियों एवं शिक्षकों की पुरानी पेंशन बहाली सहित 11 सूत्री मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। संयुक्त परिषद के घटक संगठनों की बैठक कोषागार बदायूं में राजीव कुमार सक्सेना की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

11 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली समेत कर्मचारियों की तमाम मांगों पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। कर्मचारी संगठनों द्वारा कई बार प्रयास किए गए, लेकिन सरकार ने अनसुनी कर दी। वक्ताओं ने कहा कि अब एक बार फिर सात नवंबर को सरकार का ध्यान इस तरफ दिलाने के लिए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here