UP Crime News: दर्दनाक ! प्रेम प्रसंग में फंसकर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, दो महीने बाद मिला कंकाल, Video

0
165

UP Crime News: यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब दो महीने बाद एक महिला का शव खेत में गढ़ा मिला और बाहर निकालने बाद केवल कंकाल मात्र रह गया। चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़ित परिवार न्याय के लिए दो महीने तक थाने की चौखट पर माथा पीटता रहा। लेकिन बावजूद इसके पीड़ित परिवार की पुलिस ने एक न सुनी।

आईजी के आदेश पर मुकदमा दर्ज

बता दे कि, दो माह बीत जाने के बाद बरेली जोन के आईजी (Bareilly IG) के आदेश पर पति सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ। जिसके बाद पुलिस ने पति की निशानदेही पर एक खेत से महिला का गड़ा हुआ कंकाल बरामद किया। पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के एसपी ऑफिस का घेराव भी किया। मौके पर आला अधिकारियों ने पहुंचकर किसी भी तरह मामले को संभाला।

9 सिंतबर को गायब हुई थी पीड़िता

दरअसल, शाहजहांपुर के थाना तिलहर क्षेत्र की रामदेवी ने थाना पुलिस को बताया कि 9 सितंबर को उसकी बेटी को उसका दामाद घर से ले गया। उसके बाद से उसकी बेटी का कोई भी पता नही है। परिजनों ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाते हुए बेटी की बरामदगी के लिए गुहार भी लगाई। लेकिन थाना पुलिस से लेकर जिले के बड़े अधिकारियों ने भी उसकी एक न सुनी।

घटना के दो माह बाद बरेली जोन के आईजी के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस ने खेत से महिला का कंकाल बरामद किया है। पुलिस की मिलीभगत और कार्यवाही न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया। जिसके बाद भारी पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुँचकर सभी को कार्यवाही का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here