UP News: कैबिनेट मंत्री का विवादित बयान…’अगर कोई अफसर रोके मुझे बताओ…मैं दो मिनट में नौकरी साफ कर दूंगा’…Video

0
56
Sanjay Nisad
Sanjay Nisad

UP News: योगी कैबिनेट (UP Cabinet) में मंत्री निषाद पार्टी (Nisad Party) के अध्यक्ष संजय निषाद (Nisad Party) ने विवादित बयान दिया है। मंत्री संजय निषाद का कहना है कि कार्यकर्त्ताओं को पागल बन जाना चाहिए। अपने हक, हिस्से के लिए पागल बनना जरूरी होती है। जिससे उनको हक मिल सके। ऐसा ही अब कार्यकर्ताओं को करना होगा।

जनसभा में दिया विवादित बयान

बता दे कि, शनिवार को गाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह विवादित बयान दिया है। आगे मत्स्य मंत्री का कहना है कि हमें अपने आरक्षण, बच्चों के भविष्य के लिए पागल बनना होगा। जिससे हम सरकार से अपना हक ले सके। पागल आदमी को कोई नहीं रोक सकता है।

अफसरों की नौकरी दो मिनट में साफ कर दूंगा- संजय निषाद

मंत्री संजय निषाद ने आगे कहा कि पागल के दिमाग पर कोई कब्जा नहीं कर सकता है। पागल जो निश्चय कर लेता है वह उसे एक दिन हासिल कर लेता हैं। वही, उन्होंने कहा कि अपने घर और गाड़ी में झण्डा लगाओ। जब कोई अफसर, कर्मचारी, सिपाही रोके तो फोन में टेप कर लो। उसके बाद मुझे बताओ। तुम्हें रोकने वालों की नौकरी से साफ कर दूंगा।

रावण राज करना होगा खत्म- संजय निषाद

निषाद पार्टी के अध्यक्ष का कहना है कि, देश से रावण राज खत्म करना है। हमें राम राज्य लाना होगा। निषाद पार्टी को आगे होकर अपने कर्तव्य का निर्वहन करना होगा। बता दे कि संजय निषाद ग़ाज़ीपुर में कार्यकर्त्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यह बयान दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here