Gola Gokarnanath Counting Update: मतगणना को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद, EVM के चारों ओर सुरक्षा का घेरा, सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना, Video

0
75

Gola Gokarnanath Counting Update: लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव (Gola Gokarnanath Byelection 2022) का फैसला कल रविवार को हो जाएगा। 6 नवंबर को सुबह 8 बजे से मतगणना की जाएगी। मतगणना को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गई। EVM के चारों ओर सुरक्षा का घेरा बनाया गया है।

स्ट्रांग रूम में बंद है EVM

बता दे कि, ईवीएम स्ट्रांग रूम में सुरक्षा के कड़े घेरे में बंद हैं।  वहीं समाजवादी के पार्टी के लोग भी ईवीएम की सुरक्षा कर रहे हैं। गोला विधानसभा चुनाव में 3 लाख 91 हजार 823 मतदाता थे। जिसमें 2 लाख 23 हजार मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। उपचुनाव में कुल मतदान 57.35 फीसदी हुआ था।

14 टेबल पर शुरू होगी मतगणना

रविवार को मतगणना लखीमपुर मुख्यालय के नवीन मंडी स्थल के चबूतरा नंबर 6 पर कुल 14 टेबल पर की जाएगी। जिसमें 32 राउंड की मतगणना होगी। ईवीएम में बंद मतों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी और कुछ ही घंटो में रिजल्ट आने शुरू हो जाएंगे। मतगणना की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

7 प्रत्याशियों ने ठोकी चुनावी ताल

जानकारी के लिए बता दे कि, चुनाव में 7 प्रत्याशी अपनी किस्मत को आजमाने के लिए मैदान में उतरे थे। जिसमें प्रमुख मुकाबला समाजवादी पार्टी के विनय तिवारी (SP Condidate Vinay Tiwari) और बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी (BJP Condidate Aman Giri) के बीच है। फैसले के एक दिन पहले दोनों प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का अनुमान लगा रहे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here