Umesh Pal Murder New CCTV: उमेश पाल हत्याकांड का नया CCTV फुटेज आया सामने, देखें किसने फेंका बम; किसने चलाईं गोलियां…

0
574

Umesh Pal Murder New CCTV: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) मामले में एक नया ट्विस्ट आया है, बता दे, हत्याकांड का नया सीसीटीवी (CCTV) वीडियो सामने आया है, असद इस CCTV वीडियो में फायरिंग करता नजर आ रहा है, इसमें ये साफ दिख रहा है हत्या से पहले उमेश पाल (Umesh Pal) और असद (Asad) के बीच हाथापाई भी हुई थी, वीडियो में मुस्लिम गुड्डू बम फेंकता हुआ भी नजर आ रहा है, हालांकि, शूटआउट के बाद से ही अतीक अहमद का गैंग खौफ में जी रहा है।

Umesh Pal हत्याकांड का नया CCTV फुटेज (Umesh Pal Murder New CCTV)

अतीक अहमद जो प्रयागराज शूटआउट का मास्टरमाइंड है वो साबरमती जेल से बाहर आना नहीं चाहता है, यूपी की तरफ रुख करने में उसे डर लग रहा है। यूपी पुलिस का नाम सुनते ही उसके अंदर कंपकंपी आ जाती है, ऐसा ही हाल, बरेली के जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ का भी है, प्रयागराज शूटआउट की साजिश रचने का आरोप अशरफ पर भी है।

आखिर क्यों डरा अशरफ?
ऐसा कहा जाता है कि अतीक ने नहीं बल्कि अशरफ ने ही उमेश पाल की हत्या का पूरा ताना बाना बुना था, इस हत्याकांड के लिए अशरफ ने ही गुर्गों का इंतजाम करवाया था, जेल में ही अशरफ ने कई गुर्गों से मुलाकात की थी, इन सब में उसका साला सद्दाम भी उसका साथ देता रहा था,सद्दाम ने जेल में अशरफ से कई बार मुलाकात की और बरेली जेल के कर्मियों ने इन सब में इनकी मदद की थी।

उमेश पाल हत्याकांड खुलासा!
उमेश पाल की हत्या के बाद जैसे ही इस मामले में पुलिस की जांच आगे बढ़ती गई, अशरफ का पूरा कारनामा खुलता चला गया, जिसके बाद अशरफ गाड़ी पलटने जैसी घटना से इतना डरा कि वो कोर्ट पहुंच गया, कोर्ट से गुहार लगाई कि उसके मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो क्योंकि अगर उसे प्रयागराज कोर्ट में पेशी के लिए जाने से डर लगता है, तो कहीं रास्ते में उसके साथ कुछ अनहोनी ना हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here