Mainpuri News: महिला का अश्लील वीडियो बनाकर अवैध संबंध बनाने की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी, Video

0
44

Mainpuri News: सपा मुखिया अखिलेश यादव के विधानसभा क्षेत्र करहल का मामला सामने आया हैं। जहां पर एक महिला ने पुलिस अधीक्षक से प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला ने कहा कि उसके साथ अश्लील वीडियो बनाकर अवैध संबंध बनाने की कोशिश की गई हैं।

शिकायत के बाद नहीं हुई कार्रवाई

पीड़ित महिला का कहना है कि वह कई बार पुलिस थाने में शिकायत की गई लेकिन, पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं। पुलिस अधीक्षक मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया से हुई है और जानकारी मिलने पर सम्बंधित थाने को कार्यवाही के आदेश दे दिए हैं।

करहल क्षेत्र का मामला

बता दे कि, मामला थाना करहल क्षेत्र के कस्बे का है जहां पर पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची और एसपी को शिकायती पत्र देते हुए उसने बताया कि उसका पति आतिशबाजी का काम करता है और उसी के मालिक द्वारा पीड़िता के घर पर आकर उसके साथ गलत काम किया गया और उसका वीडियो बना लिया।

जब इसका विरोध किया गया तो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई और दोबारा से संबंध बनाने का दबाव बनाय। जिसके बाद पीड़िता की ओर से इसकी शिकायत थाने पर की गई तो पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

वहीं, जब पुलिस द्वारा पीड़िता को दोबारा पीड़ित को थाने बुलाया गया तो शराब पीकर घर वालों द्वारा उसे रास्ते में घेर लिया गया और जान से मारने की धमकी दी गई। एसएसपी ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here