Covid Update: क्या एक बार फिर वापसी कर रहा है ‘कोरोना’!! 24 घंटे में आए इतने केस

0
292

Corona Update: पिछले 2 वर्षो से दहशत का दूसरा नाम बने कोरोना को लेकर लगातार पूरे विश्व में चिंता का सबब बना हुआ है। एक तरफ जहाँ पूरा विश्व कोरोना को मात देने की हर संभव कोशिश कर रहा है, वहीँ हर बार कोरोना और मज़बूत होकर नए नए रूपों में सबके सामने आ रहा है।

वही, देश में एक बार फिर कोरोना के आंकड़ों में वृद्धि आई है।  देश के बड़े शहरों में कोरोना का ग्राफ ऊपर हो रहा है और साथ ही लोगो की साँसे भी ऊपर नीचे हो रही है।

पिछले 24 घंटे में सामने आए इतने केस(Corona Cases)

पूरे देश में पिछले 24 घंटों में 7240 नए केसों के सामने आने से विशेषज्ञ हैरान हैं. यही नहीं, इस समय पूरे देश में 32,498 लोग कोरोना की वजह से बीमार हैं और इलाज करा रहे हैं.

हालांकि इसमें से गंभीर रूप से बीमार लोगों की संख्या कम ही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटों में COVID19 के 7,240  नए मामले सामने आए हैं, 3,591 लोग डिस्चार्ज हुए हैं. इस दौरान कोरोना से 8 लोगों की मौत भी हुई है.

इस समय महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले 

कोरोना महाराष्ट्र में काफी तेजी से पैर पसार रहा है।महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,701 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 1,327 मरीज कोरोना से ठीक हुए हैं।

इस दौरान राज्य में कोविड से एक भी मृत्यु दर्ज़ नहीं की गई। वही दिल्ली में अगर कोरोना मामलों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में 564 नए केस सामने आए हैं। इस बीच 406 लोग डिस्चार्ज हुए और 1 व्यक्ति की मृत्यु दर्ज़ की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here