जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का आतंक जारी, कश्मीरी पंडित को उतारा मौत के घाट

0
363

घाटी में अभी भी आतंकियों का आतंक जारी है. गुरुवार को आतंकियों ने एक राजस्व अधिकारी को मौत के घाट उतार दिया. बता दे कि, आतंकियों ने ऑफिस में घुसकर अधिकारी को मौत के घाट उतारा है. मृतक राहुल भट्ट कश्मीरी पंडित बताए जा रहे हैं.

राजस्व विभाग में काम करते थे राहुल भट्ट

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे. लेकिन गुरुवार को आतंकियों ने तहसील दफ्तर में घुसकर उनको गोली मार दी. आतंकी मौके से फरार हो गए और सुरक्षा बल उनकी तलाश में जुटा है. सेना ने इलाके में अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

कांग्रेस ने फिर केन्द्र सरकार को घेरा

आतंकी हमल के बाद कांग्रेस ने फिर से केन्द्र सरकार को घेरा है. कांग्रेस का कहना है कि सरकार घाटी में कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा नहीं दे पा रही है. उनकी नजरों में कश्मीरी पंडितों पर लगातार ऐसे हमले जारी है. ये हमला इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि पिछले कई दिनों में घाटी के अंदर अधिकारियों से लेकर सरपंच तक को निशाना बनाया जा रहा है. कश्मीरी पंडित भी आतंकियों की गोली का शिकार बन रहे हैं.

बौखलाए हुए हैं आतंकी

आतंकी हमले को लेकर रक्षा विशेषज्ञं का कहना है कि घाटी में सेना की ताबडतोड़ कार्रवाई जारी है. इस वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं. बौखलाकर आतंकी ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. आतंकियों के बड़े नेटवर्क ध्वस्त किए जा रहे हैं और आतंकियों के कमांडर मारे जा रहे हैं. हाल ही में कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षबलों की आतंकियों के साथ 10 घंटे तक मुठभेड़ चली थी. उस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा संगठन के दो आतंकवादियों को मार गिराया गया था.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here