T-20 WC Pak vs NZ LIVE : पाक के सामने न्यूजीलैंड का सरेंडर, अब फाइनल में होगा भारत पाक मैच !

0
160

T-20 WC Pak vs NZ LIVE : टी-20 विश्व कप के फाइनल के लिए एक टीम मिल गई है। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया। अब दूसरा सेमीफाइनल कल यानि गुरुवार को भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच खेला जाएगा। इस मैच की विजेता टीम पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेलेगी। इस मैच में ज्यादातार जीतने की उम्मीद भारत की जताई जा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच होगा।

पाक को मिली 6 विकेट से जीत

बता दे कि, आज बुधवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pak vs Nwz) के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक को 153 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में पाक ने 4 विकेट खोकर आखिरी ओवर में मैच जीत लिया। पाक के लिए ओपनर बल्लेबाज रिजवान और कप्तान बाबर आजम खान ने शानदार पारियां खेली।

105 रनों की साझेदारी से बैकफुट पर न्यूजीलैंड

जब न्यूजीलैंड बैटिंग कर रही थी तब ऐसा लगा कि यहां पिच काफी हरकत कर रही है और बल्लेबाजी मुश्किल है। लेकिन बाबर-रिजवान की जोड़ी ने ऐसी क्लास चलाई कि हर कोई हैरान हो गया। दोनों ही बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में फेल नज़र आए थे, लेकिन जहां टीम को सबसे ज्यादा जरूरत थी वहां उन्होंने कमाल किया। दोनों बल्लेबाजों ने इस मैच में 105 रनों की साझेदारी की।

बाबर आजम ने इस मैच में 53 और मोहम्मद रिजवान ने 57 रनों की पारी खेली। आखिर में मोहम्मद हारिस ने 26 बॉल में 30 रन बनाकर मैच को पाकिस्तान के पक्ष में कर दिया। पाकिस्तान ने इस मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की और आखिरी ओवर में जाकर 153 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here