Sultanpur Hadsa: दिवाली से पहले सुल्तानपुर में बड़ा हादसा, मिट्टी का टीला गिरने से 4 बच्चे दबे, एक की मौत, 3 गंभीर Video

0
223
Sultanpur Hadsa
Sultanpur Hadsa

Sultanpur Hadsa: दिवाली (Diwali 2022) से पहले यूपी के सुलतानपुर जिले (Sultanpur Hadsa) में बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। बता दे कि, गुरुवार दोपहर चार बच्चे खेल रहे थे। बच्चों के खेलते समय घर के बाहर एक मिट्टी की टीला गिर गया। टीले के नीचे खेल रहे बच्चे दब गए। जिससे घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

एक की मौत, तीन अस्पताल में भर्ती

आनन-फानन में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। बच्चों को मिट्टी के टीले से बाहर निकाला गया। बता दे कि, एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई। तीन अन्य बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक बच्चे की हालता गंभीर बताई जा रही है। जिसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। मामला गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के सरवन गांव का है।

इटावा में भी हुआ था हादसा

जानकारी के लिए बता दे कि, इससे पहले यूपी के इटावा जिले में बड़ा हादसा हो चुका है। 3 अक्टूबर को इटावा में घर लीपने के लिए मिट्टी लेने गए छह बच्चे टीला धंसने से उसके नीचे दब गए थे। हादसे के बाद मौके पर ही चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आसपास के लोग मौके पर दौड़े। किसी तरह से बच्चों को बाहर निकाला गया था। जिनमें तीन बच्चों की मौत हो गई थी।

बता दे कि, हादसा बढ़पुरा क्षेत्र के गढ़िया गुलाब गांव में शाम पांच बजे हुआ था। गांव के रहने वाले बबलू की पुत्री जान्हवी (9), करन सिंह का बेटा प्रशांत (8), दीपचंद्र की बेटी दीक्षा (7) और दीपचंद्र की ही दूसरी बेटी अनुष्का (10) सोमवार की शाम 5 बजे अपने घरों की पुताई के लिये मिट्टी खोदने के लिये गये थे। गांव से कुछ ही दूरी पर स्थित टीले से चारों बच्चे मिट्टी खोद रहे थे। जिसके बाद अचानक से टीला धंस गया और भरभराकर भारी मात्रा में मिट्टी बच्चों के ऊपर गिर गयी। मिट्टी गिरने से चारों बच्चे दब गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here