Money Laundering Case: दिल्ली पुलिस के नोरा फतेही से 50 सवाल, बोलीं- ‘जैकलीन से मेरा कोई कनेक्शन नहीं’

0
464
nora fatehi
nora fatehi

शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से दिल्ली पुलिस ने करीब 6 घंटे पूछताछ की। इस दौरान दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने नोरा फतेही से करीब 50 सवाल पूछे। बता दे कि यह पूछताछ ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में हुई। सूत्रों का कहना है कि नोरा फतेही ने पूछताछ में पूरा सहयोग दिया। इससे पहले भी नोरा से ED तीन बार पूछताछ कर चुकी है।

मेरा जैकलीन से कोई कनेक्शन नहीं- नोरा

एक्ट्रेस नोरा फतेही का कहना है कि, ‘मैं सुकेश की पत्नी से नेल आर्ट फंक्शन में मिली थी। यहीं उन्होंने मुझे एक BMW कार गिफ्ट की थी। मैं दोनों की क्रिमिनल हिस्ट्री के बारे में नहीं जानती थी। आगे नोरा ने कहा कि मेरा जैकलीन के साथ कोई कनेक्शन नहीं है। दिल्ली पुलिस ने जैकलीन को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

नोरा को फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है- दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के अधिकारी रविंद्र यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, नोरा ने कुछ ही सवाल के जवाब दिए। हम आगे भी नोरा को सवाल-जवाब के लिए बुला सकते हैं। इस मामले में अभी भी जांच जारी है और हम केस से जुड़े सभीं लिंक्स का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही हम यह भी जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस मामले के और कौन-कौन आरोपी हैं।

आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने ED की पूछताछ में नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिज को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था। 14 अक्टूबर 2021 को नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी। इस दौरान नोरा ने खुद 1 करोड़ से ज्यादा कीमत की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में लेने की बात कबूल की थी। अभी भी मामले में जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here