Uttar Pradesh: यूपी में अजब-गजब मामला आया सामने, पुलिसकर्मियों ने रिश्वत में मांगी 2 बोतल शराब

0
80

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के पुलिस वाले भी अजब गजब ही हैं क्या आपने कभी सुना है उत्तर प्रदेश की पुलिस रिश्वत में 2 बोतल शराब भी ले सकती है ? जी हां बस्ती में ऐसा ही हुआ है। यहां के दो पुलिसकर्मियों ने एक युवक से रिश्वत के तौर पर 2 बोतल शराब पी और फिर ₹5000 की डिमांड भी कर दी, जिसके बाद पीड़ित युवक ने दोनों पुलिसकर्मियों का अब वीडियो बनाकर इस पूरे मामले से पर्दा भी हटा दिया है। ताकि यूपी पुलिस के इन दो शराबियो की करतूत सबके सामने आ सके।

अनोखा मामला आया सामने

बस्ती जनपद के गौर थाना क्षेत्र के बभनान पुलिस चौकी में तैनात दो पुलिसकर्मियों चंद्र शेखर यादव और श्रीकांत यादव का शराब पीते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आरोप है कि इन दोनों पुलिसकर्मियों ने शिकायत लेकर चौकी पर पहुंचे एक पीड़ित युवक से कार्रवाई के एवज में 2 बोतल बियर मांगी और कहा कि हम लोग तुम्हारी दुकान पर आ रहे हैं, शराब का इंतजाम करके रखना फिर क्या था शाम हुई और जाम सजा दोनों पुलिसकर्मी समय के अनुसार पीड़ित युवक के दुकान पर पहुंचे और ताबड़तोड़ शराब की दोनों बोतलों को गटक गए।

वीडियो हुआ वायरल

बभनान नगर पंचायत के भगत नगर वार्ड के निवासी मुरलीधर जायसवाल ने अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ करने वाले मजनू के खिलाफ शिकायत लेकर बभनान पुलिस चौकी पर पहुंचा जहां पर बैठे दो पुलिसकर्मियों चंद्रशेखर यादव और श्रीकांत यादव ने उसकी एप्लीकेशन रख ली और कहा कि हम लोग कार्रवाई करेंगे तभी कुछ देर बाद इन दोनों में से एक पुलिसकर्मी ने पीड़ित युवक मुरलीधर को फोन करके कहा कि कार्रवाई होगी मगर शाम को 2 बोतल शराब का इंतजाम कर लेना। मुरलीधर ने 2 बोतल शराब का इंतजाम किया और जैसे ही दोनों सिपाही उसकी दुकान पर पहुंचे और शराब मांगी उसके बाद उस की दुकान पर ही बैठ कर शराब पीने लगे तो मुरलीधर ने दोनों पुलिसकर्मियों का वीडियो बना दिया, और अब इस वीडियो के माध्यम से उसने पुलिस के आला अधिकारियों से मांग की है कि इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़े :-
Chhath Puja History: रामायण, पुराणों और महाभारत के अनुसार क्यों की जाती है छठ पूजा ? जानें इसके पीछे का इतिहास
Chhath Puja 2022: चार दिन तक चलता है छठ पूजा का महापर्व, जानें हर दिन का क्या है महत्व

पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आम हुआ तो बस्ती पुलिस हरकत में आई और हरिया सर्किल शेषमणि उपाध्याय को बस्ती पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच का निर्देश दे दिया, और कहा है कि जल्द से जल्द इस पूरे मामले की रिपोर्ट प्रेषित करें ताकि दोषी दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की जा सके। इन दोनों मनबढ़ पुलिसकर्मियों की वजह से आज बस्ती पुलिस का महकमा शर्मसार हो गया है। अपनी करतूतों को लेकर बभनान पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही श्रीकांत और चंद्रशेखर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और इस बार तो उन लोगों ने हद कर दी। पीड़ित युवक की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टा उससे ही रिश्वत के तौर पर दो बोतल शराब पी ली। वह इस मामले को लेकर डिप्टी एसपी शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है और अग्रिम कार्यवाही के लिए रिपोर्ट आला अधिकारियों को भेज दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here