SRH vs MI: प्लेऑफ में जगह ‘कैच’ करने के लिए हैदराबाद का आज मुंबई से ‘मैच’, जाने अपडेट

0
82

SRH vs MI: हैदराबाद की टीम ने अगले लगातार पांच मुकाबलों में जीत हासिल कर खुद को टॉप-4 में शामिल करा लिया। लेकिन, फिर इस कदर जीत की पटरी से उतरी की पिछले लगातार पांच मुकाबलों से हारती ही चली आ रही है। अब आलम यह हो गया है कि उसके लिए टॉप-4 में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है।(SRH vs MI)

आज उसका सामना मुंबई इंडियंस से है। आज अगर टीम हारती है तो प्लेऑफ(Playoff) की होड़ से बाहर हो जाएगी। दूसरी तरफ, मुंबई की टीम पहले ही प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो चुकी है।

हालांकि सम्मान बचाने के लिए खेल रही मुंबई की कोशिश अब अंक तालिका में सबसे निचले पायदान से बचने की है। ऐसे में वह जोरदार टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जीत हर हाल में जरूरी

सनराइजर्स हैदराबाद ने लगातार पांच मुकाबले जीतकर शुरुआती नाकामी के बाद दमदार वापसी से सबको चौंका दिया। सबको लगा कि MI आसानी से प्लेऑफ तक पहुंच जाएगी।

उसके बाद टीम की हार का सिलसिला शुरू हो गया, जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। उमरान मलिक जैसे स्पीड स्टार को सीधे बल्ले से खेलते हुए विपक्षी बल्लेबाज उन पर जमकर रन बटोर रहे हैं।

ऐसा रहेगा मौसम(SRH vs MI Weather Prediction)

हालांकि गर्मी से खिलाड़ियों को मैच के दौरान जूझते हुए देखा जा सकता है। क्योंकि मई शुरू होने के साथ ही महाराष्ट्र में गर्मी भी अपना विकराल रूप ले चुकी है।

मंगलवार को यहां का तापमान 33 से 28 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, वहीं हवा 19 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी, जबकि ह्यूमिडिटी 67 प्रतिशत होगी।

हेड टू हेड (SRH vs MI Head To Head)

मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच होने वाला ये मुकाबला और भी ज्यादा रोमांचक होने वाला है। हमेशा से ही इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला कांटे की टक्कर का रहा है।

अब तक IPL के इतिहास में दोनों के बीच भिड़ंत देखी जाए तो किस टीम का पलड़ा भारी है ये कहना बेहद मुश्किल हैं।

ये हो सकती है प्लेइंग 11(SRH vs MI Playing XI)

MI Predicted Playing XI: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, डेवॉल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, ऋतिक शोकीन, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय सिंह, जसप्रीत बुमराह, राइली मेरेडिथ.

SRH Probable Palying XI: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, एडन मार्कराम, शशांक सिंह, जगदीशन सुचित, भुवनेश्वर कुमार, सीन एबॉट, उमरान मलिक और कार्तिक त्यागी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here