Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला मामले को लेकर जेल से लॉरेंस बोला- इसलिए की उसकी हत्या

0
346

Sidhu Moosewala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में बड़ा खुलासा किया है। टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उसने दावा किया है कि सिद्धू मूसेवाला उसके विरोधी गैंग को सपोर्ट करता था। उसने कहा की मूसेवाला ने मेरे भाइयों विक्की मिड्डूखेड़ा और गुरलाल बराड़ को मरवाया था। मैंने पहले उसे समझाया था लेकिन वो नहीं माना था। इसी खुन्नस में उसकी हत्या की हुई थी।

चार पांच साल से मेरे द्वारा कोई फिरौती नहीं मांगी गई (Sidhu Moosewala Murder Case)

मूसेवाला के हत्या की साजिश गोल्डी बराड़ ने फोन पर रची थी। हथियार यूपी के तस्कर इमरान खुर्जा से मंगवाए थे। उसने बताया कि शराब ठेकेदारों से वसूली गई रंगदारी का पैसा मूसेवाला की हत्या में ही खर्च किया गया था। 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पर लगा था।

व्यापारियों से आए दिन उसके नाम पर रंगदारी मांगी जा रही है उस पर उसने कहा कि चार पांच साल से मेरे द्वारा कोई फिरौती नहीं मांगी गई है।उसने कहा कि सिद्धू की हत्या को मीडिया और नेताओं द्वारा ऐसे बताया जा रहा है कि यह कोई पहली मौत हुई है। इस मामले को लेकर उसका कहना है कि मूसेवाला जब उसके समर्थकों की हत्या करवा रहा था तो पुलिस उसके साथियों पर एफआईआर दर्ज करती थी। सिद्धू कोई समाजसेवी तो नहीं था। उसके पंजाब के कई नेताओं से संबंध काफी अच्छे थे। इसलिए इस मामले को बढ़ाया जा रहा है।

गैंग अब गोल्डी चला रहा है
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ये भी खुलासा किया है कि उसका गैंग अब गोल्डी बराड़ चला रहा है। मेरे सभी साथी अब उसके संपर्क में हैं। उसने अपनी इस इंटरव्यू में बताया कि सचिन उसका भांजा है और गोल्डी उसका छोटा भाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here