Sidhu Moosewala Murder: कनाडा के मशहूर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली हत्या की जिम्मेदारी, हुए कई खुलासे

0
215
SIDHU MOOSEWALA
SIDHU MOOSEWALA

Punjab Congress पंजाब कांग्रेस के नेता और मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला Sidhu Singh Moosewala की हत्या को लेकर चौंकाने वाले कई खुलासे हुए हैं. बताया जा रहा है कि कनाडा के बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ Goldy Barar ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. मूसेवाला की जिस तरह से हत्या की गई है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने टारगेट करके वारदात को अंजाम दिया है.

बिश्नोई गैंग कर रहा था टारगेट

बताया ये भी जा रहा है कि, सिद्धू मूसेवाला के बारे में बिश्नोई गैंग पूरी जानकारी जुटा रहा था. रविवार को मूसेवाला पर पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी. हमलावरों ने उनकी थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की. घटना में मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो साथी जख्मी हो गए हैं. बाद में मनसा SSP ने उनकी मौत की पुष्टि की.

गैंगस्टरों से मिल रही थी धमकियां

बताया जा रहा है कि मूसेवाला को गैंगस्टरों Punjab Gangster से पहले धमकियां मिली थी. इसके बावजूद पंजाब सरकार Punjab Government ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले ही मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी. मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर विजय सिंगला के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था. रविवार को मूसेवाला को मौत के घाट उतार दिया गया.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here