Barabanki News: चलती ट्रेन में यात्री का पैर फिसला, शंटमैन मे 100 मीटर तक दौड़ लगाकर बचाई जान, Video

0
27

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। एक यात्री चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था, इस दौरान पैर फिसल गया। जिसके बाद उसकी जान आफत में आ गई। पैर फिसलते ही यात्री ट्रेन में फंस गया। ट्रेन रेलवे स्टेशन से चल पड़ी थी।

शंटमैन बना फरिश्ता

बता दे कि, इस दौरान फरिश्ता बनकर मौजूद शंटमैन आया। शंटमैन मंटू कुमार ट्रेन में फंसे यात्री का हाथ पकड़कर 100 मीटर तक चलती ट्रेन के साथ दौड़ता रहा। जिससे आखिरकार युवक की जान बच गई। सभी लोग शंटमैन मंटू कुमार के साहस की तारीफ कर रहे हैं। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रेलवे स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

गौरतलब है कि, बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर 10 नवंबर को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में एक यात्री ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में फंस गया। इस दौरान वहां पर तैनात शंटमैन मंटू कुमार की नजर ट्रेन में फंसे यात्री पर पड़ गई। शंटमैन मंटू ने फुर्ती के साथ दौड़कर ट्रेन में फंसे यात्री का हाथ पकड़ लिया। मंटू चलती ट्रेन के साथ यात्री का हाथ पकड़े हुए करीब 100 मीटर तक दौड़ता रहा।

आधा शरीर ट्रेन के नीचे गया

इस दौरान ट्रेन को रुकवाया गया, जिससे यात्री की जान बच गई। इस घटना से स्टेशन पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस बारे में स्टेशन अधीक्षक पीयूष वर्मा ने बताया है कि यह ट्रेन संख्या 15065 पनवेल एक्सप्रेस की घटना है। यह गाड़ी बाराबंकी प्लेटफार्म नंबर 1 से 12:55 पर चली। जब यह गाड़ी चली तो एक यात्री ने दौड़कर गाड़ी पर चढ़ने का प्रयास किया। इस दौरान उसका पैर फिसल गया उसका आधा शरीर गाड़ी के नीचे चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here