Akhilesh vs Shivpal Yadav: शिवपाल यादव का भतीजे अखिलेश पर हमला, चापलूसों से घिरे अखिलेश यादव, मैनपुरी का चुनाव तय करेगा तकदीर !

0
60
shivpal yadav
shivpal yadav

Akhilesh vs Shivpal Yadav: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव (Mainpuri Loksabha Byelection) की घोषणा के साथ ही सियासत गरमा गई है। सपा और बीजेपी की तरफ से संभावित प्रत्याशियों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। इस बीच सभी की निगाहें प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर टिकीं हैं। जानकारों का मानना है कि चाहे रामपुर हो या फिर मैनपुर, दोनों ही सीटों पर शिवपाल की भूमिका अहम होगी।

प्रसपा असली समाजवादी पार्टी- शिवपाल यादव

उधर, मंगलवार को गोरखपुर दौरे पर पहुंचे शिवपाल यादव ने इशारों ही इशारों में अपने भतीजे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तीखा हमला बोला। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को असली समाजवादी पार्टी बताते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव चापलूसों से घिरे हुए हैं। हालांकि उन्होंने अखिलेश यादव का कोई नाम नहीं लिया है।

चापलूसों से घिरे अखिलेश यादव- शिवपाल यादव

बता दे कि, गोरखपुर पहुंचे शिवपाल यादव ने एक होटल के उद्घाटन कार्यक्रम में इशारों में ही कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) चापलूसे से घिर गए हैं। मेरे साथ समाजवादी लोग हैं और हमारी ही असली समाजवादी पार्टी है। यहां कोई लालची नहीं है। साथ ही शिवपाल यादव ने कहा कि 5 दिसंबर को होने वाले मैनपुरी का लोकसभा उपचुनाव देश ही नहीं बल्कि प्रदेश के तकदीर का फैसला करेगा।

अपर्णा यादव को लेकर साधी चुप्पी

सपा की तरफ से तेज प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाने और उसे समर्थन देने के सवाल पर शिवपाल ने गोलमोल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि पहले सपा की तरफ नाम तय हो जाने दो। खुद के चुनाव मैदान में उतारने पर कहा कि अभी समाजवादी पार्टी की तरफ से फैसला आने दीजिए। बीजेपी की तरफ से अपर्णा यादव को प्रत्याशी बनाने के सवाल पर शिवपाल ने कुछ भी नहीं बोला और चुप्पी साध ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here