Shikhar Dhawan Debut Movie: जल्द सिल्वर स्क्रीन पर उतरेंगे क्रिकेट के ‘गब्बर’, खत्म हुई शूटिंग

0
108

Shikhar Dhawan Debut Movie: साल 2013.. चंडीगढ़ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट में 33 चौको के साथ 174 गेंदों में 187 रन बना के मूछो पर ताव देते हुए एक खिलाड़ी पर देश के लोगो की नज़र पड़ी। अपने डेब्यू मैच में ही टेस्ट को टी-20 की तरह खेल कर रिकॉर्ड बुक को तहस-नहस करने वाले इस खिलाड़ी का नाम था ‘शिखर धवन'(Shikhar Dhawan).

फिर धीरे -धीरे शिखर धवन भारतीय क्रिकेट जगत का वो चमकता सितारा बनते गए, जिसने अपने बल्ले से निकली धमाकेदार  पारियों से भारत को कई बार, कई मैचों में जिताया, और देश का गौरव भी बढ़ाया। वहीं, खबरों  के मुताबिक अब क्रिकेट की फील्ड का ये ‘गब्बर’ सिनेमा स्क्रीन के रुपहले परदे पर जल्द नज़र आने वाला है।

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ‘Shikhar Dhawan’

क्रिकेटर को लेकर सूत्रों के जरिए ये जानकारी सामने आयी है. जिसमें बताया गया कि शिखर हमेशा एक्टर्स का बहुत सम्मान करते हैं. जब उन्हें इस रोल की पेशकश की गई तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी. वे इसमें शामिल होकर खुश थे

कैमियो नहीं बल्कि प्रॉपर फुल लेंथ रोल में है Shikhar Dhawan

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर धवन ने एक बिग मैनस्ट्रीम फिल्म के साथ एक्टिंग में अपनी शुरुआत करने के लिए कमर कस रहे हैं। बताया जा रहा है कि शिखर ने पहले ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि, अब तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है।

कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं 

शिखर धवन के बॉलीवुड में दाखिल होने की खबरे अभी सिर्फ कयासों की दुनिया से ही निकली है यानी अभी इस बात की कोई  आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बड़े मीडिया समूह की रिपोर्ट में ये पक्का कहा गया है कि धवन अब बॉलिवुड में जल्द अपने नाम की ‘पवन’ चलाने वाले है।

दिखे थे ‘रामसेतु’ के सेट पर 

गौरतलब है कि पिछले साल अक्तूबर के महीने में शिखर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Shikhar Dhawan on Ram Setu set) के सेट पर देखा गया था. जिसमें जैकलीन फर्नांडीज (Jacquline Fernandes) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) भी लीड रोल में हैं. ‘राम सेतु’ के सेट पर स्पॉट किए जाने पर लोगों ने ये कयास लगाए कि शिखर इसी फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ये वो फिल्म नहीं है, जिससे शिखर डेब्यू करने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here