Sania And Shoaib Malik Divorce: सानिया मिर्जा और शोएब मलिका का तलाक फाइनल ! निकलकर सामने आया इस मॉडल का नाम

0
66

Sania And Shoaib Malik Divorce: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Tenis Star Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Pak Cricketer Shoaib Malik) के तलाक को लेकर लगातार खबरें तेजी से चल रही है। जिस पर अब पाकिस्तानी टीवी चैनल (Pakistani Tv Channel) ने मुहर लगा दी है। हालांकि, अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

आधिकारिक घोषणा नहीं हुई

पाकिस्तानी टीवी चैनल जियो न्यूज के हवाले से बड़ी जानकारी सामने आई। इसके मुताबिक कानूनी मसलों को हल करने के बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक आधिकारिक रुप से तलाक की घोषणा करेंगे। जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से कहा, ‘विभिन्न शो के लिए अनुबंध और कानूनी दांव-पेंच की वजह से दोनों अलग होने को लेकर आधिकारिक बयान नहीं दे रहे हैं।

अनुबंध के चलते करेंगे घोषणा

बता दे कि, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के पास कई अनुबंध हैं, जिन्हें पूरा करना है। सूत्र ने जियो न्यूज को यह भी बताया कि सानिया और शोएब ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक को को-पैरेंटिग करने का फैसला किया है।

आयशा उमर बीच में आई

बताया जा रहा है कि शोएब ने सानिया को धोखा दिया है जिसके चलते तलाक की नौबत आई। दरअसल, शोएब मलिक ने पिछले साल आयशा उमर (Ayesha Umar) के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। उस फोटोशूट बाद से ही आयशा के साथ शोएब का नाम जोड़ा जा रहा है। शोएब मलिक ने फोटोशूट को लेकर कहा था कि क्रिकेटर होने के चलते उन्हें मॉडलिंग की समझ नहीं थी, लेकिन इस फील्ड में आयशा ने बहुत मदद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here