“आदिपुरुष” फिल्म के ट्रेलर के विरोध में उतरा संत समाज, सिनेमा घरों को फूंकने की दी चेतावनी

0
141
sant samaj against adipurush trailer
sant samaj against adipurush trailer

Adipurush Trailer : आदिपुरुष फिल्म के ट्रेलर का विरोध पुरे देश लगातार जारी है। अब इसी क्रम में संत समाज ने भी फिल्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। संत समाज ने फिल्म के ट्रेलर के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की हिंदू धर्म को बदनाम करने की साजिश के तहत फिल्म बनाई गई है और बॉलीवुड पर एक संप्रदाय विशेष का कब्जा है।

फिल्म में उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक

आदिपुरुष फिल्म के ट्रेलर के बाद सांसद साक्षी महाराज का बयान सामने आया है। साक्षी महाराज ने ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की फिल्म में भारतीय संस्कृति का मज़ाक उड़ाया गया है। आदिपुरुष फिल्म के किरदारों को लेकर साक्षी महाराज ने बताया की रावण को खिलजी के रूप में दिखाने की कोशिश की गई है।

फिल्म में उड़ाया भारतीय संस्कृति का मज़ाक

आदिपुरुष फिल्म के ट्रेलर पर महामंडलेश्वर श्री जितेंद्र दास का बयान भी सामने आया है। प्राइम न्यूज़ से बात करते हुए महामंडलेश्वर महंत श्री जितेंद्र दास ने फिल्म को हिंदू धर्म को बदनाम करने की साजिश के तहत बनाई गई फिल्म बताया। महामंडलेश्वर ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा की बॉलीवुड पर एक संप्रदाय विशेष का कब्जा है। फिल्म में हमारे धर्म को नीचा दिखाने के लिए रावण और हनुमान जी को ऐसा दिखाया गया है।

सिनेमा घरों को फूंकने की दी चेतावनी

महामंडलेश्वर जितेंद्र दास ने प्राइम न्यूज़ से बात करते हुए बताया की संत समाज फिल्म का पुरजोर विरोध कर रहे है। और फिल्म को किसी भी पिक्चर हॉल में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। महामंडलेश्वर ने मेकर्स को सिनेमा घरों को फूंकने की चेतावनी भी दे डाली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here