राहुल गांधी का गलत वीडियो चलाने पर टीवी एंकर को अरेस्ट करने के लिए यूपी और छत्तीसगढ़ पुलिस आमने-सामने

0
315
Rohit Ranjan Arrest

Rohit Ranjan Arrest: राहुल गांधी का वीडियो ग़लत तरीके से चलाने के बाद विवादों में घिरे न्यूज़ एंकर रोहित रंजन को पकड़ने के लिए मंगलवार को यूपी और छत्तीसगढ़ पुलिस आमने-सामने आ गई।

मंगलवार सुबह रोहित रंजन ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी थी कि छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें अरेस्ट करने के लिए उनके घर आ पहुंची है।

रोहित रंजन ने ट्वीट किया, “बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है, क्या ये क़ानूनन सही है?”

उन्होंने इस ट्वीट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएसपी लखनऊ और लखनऊ एडीजी को भी टैग किया।

इस ट्वीट पर रायपुर पुलिस ने भी ट्वीट कर जवाब दिया, “जानकारी देने का ऐसा कोई नियम नहीं है। फिर भी, अब उन्हें सूचित कर दिया गया है। पुलिस टीम ने आपको कोर्ट की ओर से जारी गिरफ़्तारी का वारंट दिखाया। आपको तो असल में सहयोग करना चाहिए, जाँच में शामिल होना चाहिए और कोर्ट में अपना बचाव करना चाहिए।”

रोहित रंजन (Rohit Ranjan Arrest) के ट्वीट पर गाज़ियाबाद पुलिस ने भी जवाब दिया है और बताया है कि इंदिरापुरम पुलिस मौक़े पर मौजूद है।

कुछ दिन पहले रोहित रंजन ने अपने शो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक वीडियो क्लिप को उदयपुर के संदर्भ में ग़लत तरीके से ऑन एयर कर दिया था। इसको लेकर कांग्रेस ने आपत्ति दर्ज कराई और फिर रोहित रंजन के ख़िलाफ़ एफ़आईआर भी दर्ज की गई। इसी सिलसिले में भाजपा सांसद राज्यवर्धन राठौर पर भी FIR दर्ज कराई गई है। उन्होंने भी टीवी चैनल पर दिखाए उस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था।

हालांकि वीडियो ऑन एयर होने के बाद एंकर रोहित रंजन ने अपने शो में इसे मानवीय भूल बताकर माफ़ी मांग ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here