LSG vs RCB: ‘एलिमिनेटर’ में लखनऊ को बाहर निकाल, बैंगलोर बोली ‘ई साला कप नामदे’..!!

0
89

LSG vs RCB IPL 2022: आईपीएल का 15वा सीजन अब लगभग अपने अंत पर है, आईपीएल 2022 के बादशाहत की जंग अब खिताब से सिर्फ 2 कदम दूर है।  वही, अब फाइनल में लड़ने के लिए दो टीमों की खोज में गुजरात अव्वल रही और क्वालीफ़ायर 1 में राजस्थान को हराकर सीधे फाइनल में जा बैठी है।

वहीं दूसरी तरफ, कल हुए धमाकेदार ‘एलिमिनेटर’ में बैंगलोर ने लखनऊ के  पहली बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और साथ ही खुद क्वालीफ़ायर 2 में पहुंच गई, जिसमे उसकी टक्कर राजस्थान से होंगी। जिसके बाद बैंगलोर के फैंस एक बार फिर कहने लगे है कि ‘ई साला कप नामदे’..!!

पाटीदार ने जड़ा ‘सैंकड़ा’..!!!(LSG vs RCB)

आरसीबी ने पाटीदार की 54 गेंद में 12 चौकों और सात छक्कों से नाबाद 112 रन की पारी और दिनेश कार्तिक (नाबाद 37) के साथ पांचवें विकेट के लिए सिर्फ 6.5 ओवर में 92 रन की अटूट साझेदारी से चार विकेट पर 207 रन बनाए।

पाटीदार ने विराट कोहली (25) के साथ भी दूसरे विकेट के लिए 66 रन जोड़े। पाटीदार और कार्तिक ने डेथ ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी की जिससे आरसीबी की टीम अंतिम पांच ओवर में 84 रन बटोरने में सफल रही।

अब होनी है राजस्थान और बैंगलोर की टक्कर 

आरसीबी की टीम अब शुक्रवार को क्वालीफायर दो में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी और इस मैच की विजेता टीम का सामना रविवार को फाइनल में गुजरात टाइटंस से होगा। बारिश के कारण एलिमिनेटर लगभग 40 मिनट की देरी से शुरू हुआ लेकिन ओवरों में कोई कटौती नहीं की गई।

इन खिलाड़ियों के साथ खेली थी दोनों टीमें 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेइंग इलेवन : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज

लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेइंग इलेवन: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), एविन लुईस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, मनन वोहरा, मार्कस स्टोइनिस, मोहसिन खान, आवेश खान, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here