RCB v GT: ‘ऑफ मूड’ के साथ ‘प्लेऑफ’ की आखिरी लड़ाई लड़ेंगी बंगलौर, गुजरात से है मुक़ाबला

0
117

RCB v GT: मार्च में शुरू हुआ इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल अब अपने अंतिम दिनों में है।  इस बार के आईपीएल ने सभी टीम और उनके खिलाड़ियों के साथ तमाम फैंस को भी ये दिखा दिया कि महज़ टीम का नाम होने से नहीं बल्कि अपने ‘खेल’ से ही कोई भी टीम अपना परचम लहरा सकती है। (RCB vs GT)

इस बार के संस्करण में आईपीएल इतिहास की दिग्गज और कद्दावर टीमों ने लोगो को निराश किया, वहीं नै जुडी टीमों ने अपनी दावेदारी को और मज़बूत किया।

इसी कड़ी में, लगभग आखिरी लीग मैचों की गिनती में बचे आज के मैच में बंगलौर और गुजरात आपस में टकराएंगे। इसी साल अपना आईपीएल डेब्यू कर रही गुजरात ने बेहतरीन प्रदर्शन कर के लोगो की खूब वाहवाही लूटी।

वहीं, अर्सो से अपने खेमे में आईपीएल ट्रॉफी का इन्तजार कर रही आरसीबी के लिए आज ‘करो या मरो’ मुक़ाबला है, चूँकि गुजरात पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है, अब अगर बंगलौर को प्लेऑफ में दाखिल होना है तो आज उसे बड़े अंतर से जेट दर्ज करनी होंगी।

इस सीजन में बंगलौर का प्रदर्शन 

अगर बंगलौर की बात करे तो. लगातार दो मैच जीतने के बाद टीम पिछले मुकाबले में पंजाब के हाथों बुरी तरह से हार गई. बैंगलोर को इस मुकाबले में 52 रन से हार का सामना करना पड़ा.

विराट कोहली की खराब फॉर्म लगातार जारी है. ये टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात है. टॉप 10 बल्लेबाजों की लिस्ट में कप्तान फाफ डु प्लेसी के अलावा RCB का कोई और बल्लेबाज नहीं है.

धमाकेदार रहा है गुजरात का पहला सीजन 

 गुजरात की बात करें तो टीम हर विभाग में कमाल का प्रदर्शन किया है. इस मैच में नतीज़ा चाहे जो भी हो गुजरात की टीम अंक तालिका में टॉप पर ही रहेगी.

बल्लेबाज़ी की बात की जाए तो ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल टीम को शानदार शुरुआत दिला रहे हैं. वहीं मिडल ऑर्डर में हार्दिक पंड्या, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी की है.

ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11 (RCB vs GT Playing 11)

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल और मोहम्मद शमी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग 11: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली , ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड और मोहम्मद सिराज.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here