Rajasthan: गैंगवार से दहल उठा नागौर, पुलिस के सामने ही शूटर्स ने संदीप विश्नोई को गोलियों से भूना, मौत

0
198
Nagaur Gangwar
Nagaur Gangwar

Rajasthan Nagaur Gang War: राजस्थान में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. सोमवार को नागौर कोर्ट (Nagaur Court) परिसर में दिनदहाड़े गैंगवार हो गया। जिससे पूरा शहर दहल उठा और दहशत पसर गई. बता दे कि कोर्ट परिसर के बाहर ही पुलिस के सामने शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप विश्नोई (Gangstar Sandeep Bishnoi) को 9 गोलियां मारी। मौके पर ही गैंगस्टर की मौत हो गई। बता दें की हरियाणा का गैंगस्टर संदीप नागौर जेल में ही बंद था।

बदमाशों ने 9 गोलियों से भूना

गौरतलब है कि नागौर पुलिस (Nagaur Police) गैंगस्टर संदीप को लेकर दोपहर में कोर्ट में पेशी के लिए पहुंची थी। इसी दौरान कार में आए शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप को गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि शूटर हरियाणा के थे। बदमाशों ने करीब 9 फायर किए। सभी शूटर ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में आए थे।

गैंगस्टर संदीप का शव अस्पताल में रखवाया

वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत पसर गई. बदमाशों की तलाश में पुलिस ने नागौर के आसपास नाकेबंदी कर दी है। सभी गाड़ियों को चेक किया जा रहा है। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। संदीप के शव को अस्पताल में रखवाया गया है। संदीप विश्नोई सुपारी किलर था।

सेठी गैंग से जुड़ा था मृतक गैंगस्टर

संदीप विश्नोई हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ वह सुपारी किलिंग भी करता था। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। पुलिस इसे गैंगवार मान रही है। पुलिस लगातार शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here