Prayagraj News: चलते ऑटो से BA की छात्रा को दबंगों को नीचे फेंका, मौत, ऑटो चालक गिरफ्तार, Video

0
42
Prayagraj News
Prayagraj News

Prayagraj News: प्रयागराज में चलते ऑटो से एक छात्रा को नीचे फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा BA की डिग्री कर रही थी। राहगीरों से किसी भी तरह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। छात्रा को ऑटो से फेंके जाने का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी सामने आया है।

छात्रा के परिवार में मचा कोहराम

बता दे कि, मृतक छात्रा के परिवार में कोहराम मचा है। घटना शहर के नैनी इलाके की है। यह घटना बीते 29 सितंबर को दोपहर साढ़े 3 बजे घटित हुई थी। 27 दिनों तक अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ने के बाद छात्रा की मौत हुई है। छात्रा रितिका श्रीवास्तव 29 सितंबर को नैनी इलाके के हेमवती नंदन बहुगुणा डिग्री कॉलेज (Hemvati Nandan Bahuguna Degree College) में बीए की पढ़ाई कर रही थी।

दबंगों मे फेंका नीचे

घटना के दिन घर जाने के लिए वह कॉटन मिल तिराहे से एक ऑटो विक्रम पर सवार हुई थी। ऑटो विक्रम पर पहले से ही बदमाश किस्म के कुछ लड़के बैठे हुए थे। विक्रम पर तेज आवाज में गाने भी बज रहे थे। बताया जा रहा है कि ऑटो विक्रम पर पहले से बैठे लड़कों ने छात्रा रितिका पर फब्तियां कसनी शुरू की। उसकी कान की बाली भी जबरन छीन ली। विरोध करने पर उसे चलते आटो विक्रम से नीचे फेंक दिया।

इलाज के दौरान छात्रा की मौत

विक्रम से नीचे फेंके जाने के बाद छात्रा रितिका को गंभीर रूप से चोटें आईं। इलाज के लिए उसे शहर के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद रितिका के शव का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया। परिजनों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी विक्रम ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि छात्रा को चलते ऑटो से ढ़केलने वाले लोगों को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here