Viral Video: ADG साहब ने सुंदर महिला के साथ गाया रोमेंटिक गाना, सोशल मीडिया पर वायरल

0
91
ADG Prem Prakash
ADG Prem Prakash

Viral Video: प्रयागराज के (Prayagraj ADG Prem Prakash) प्रेम प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें (ADG) साहब एक सुंदर महिला के साथ रोमेंटिक गाना गा रहे हैं। एडीजी साहब महिला के साथ “मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से’ गाना बड़े रोमेंटिक अंदाज़ में गाते दिख रहे हैं। जिसने भी (ADG) साहब और महिला का ड्यूएट सांग सुना है, वह हैरान रह गया क्योंकि (ADG) साहब बेहद सख्त छवि के पुलिस अधिकारी माने जाते हैं।

सख्त छवि के अधिकारी हैं ADG

एडीजी साहब अपने काम और पुलिसिंग का लोहा मनवा चुके हैं लेकिन ये कैसे हो गया जब (ADG) साहब सुंदर सी महिला के सुर में सुर मिलाने लगे। लोग कहने लगे कि रिटायरमेंट से पहले (ADG) साहब पर उम्र का असर हो गया है। कोई कुछ कह रहा है कोई और कुछ। अगर आप (ADG) साहब को जानते हैं तो आप भी जरूर चौंक गए होंगे लेकिन आप चौंकिए नहीं हम आपको सच बताते हैं और (ADG) साहब के रोमेंटिक अंदाज़ का राज़ भी बताते हैं।

भीम सिंह के साथ गा रहे गाना

बता दे कि, सच ये है कि (ADG) साहब ड्यूएट रोमेंटिक सांग गा रहे हैं लेकिन जिसके साथ सुर में सुर मिला रहे हैं, वो कोई महिला नहीं बल्कि बेहद प्रतिभाशाली माने जाने वाले सिंह भीम सिंह है। दरअसल, भीम सिंह एक ऐसे कलाकार हैं जो महिला की ड्रेस में महिला की आवाज़ में और पुरुष की ड्रेस में पुरुष की आवाज़ में गाना गा सकते हैं।

सुरों की जानकारी भी रखते हैं ADG

एक कार्यक्रम में (ADG) प्रेम प्रकाश से भीम सिंह की मुलाकात हुई तो भीम सिंह के अनुरोध पर उनके साथ ये गाना गुनगुना लिया। बहरहाल इस गाने के बहाने (ADG) साहब की एक और खूबी भी सामने आई है। वो सिर्फ कानून के जानकार नहीं बल्कि सुरों के भी सधे हुए खिलाड़ी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here