Mainpuri News: मां ने चाय में डाल दी जहरीली दवा, 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौत, एक गंभीर, Video

0
82
Mainpuri Tea
Mainpuri Tea

Mainpuri News: भाईदूज के दिन यानि गुरूवार को यूपी के मैनपुरी में बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। मैनपुरी में एक महिला ने चाय में चायपत्ती की जगह एक जहरीली कीटनाशक दवा डाल दी। जिसे पीने से अब तक दो बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई। महिला का पति अभी जिंदगी मौत से अस्पताल में लड़ रहा है।

पूरे गांव में पसरा मातम

भाईदूज के दिन हुए एक दर्दनाक हादसे से त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई। पूरे गांव में कोहराम मचा है। गांव के कोने-कोने में चीत्कार मची हुई है। वहीं चाय पीने वाले पांचवे शख्स की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है। यह हादसा जिले के गांव नगला कन्हई में हुआ है।

चाय में डाली गई जहरीली दवा

जानकारी के लिए बता दे कि, भाईदूज वाले दिन गांव नगला कन्हई के रहने वाले शिवनंदन के घर 55 वर्षीय ससुर रविंद्र सिंह निवासी तिलकपुर जनपद फिरोजाबाद घर आए हुए थे। सभी लोग चाय पीने के लिए बैठे थे, तभी पड़ोस में रहने वाले सोबरन सिंह भी वहां आ गए। सभी लोग चाय पीने लगे, अचानक रविंद्र सिंह, सोबरन की अचानक तबीयत खराब हो गई। वह बेसुध होकर गिर पड़े।

अब तक 4 लोगों की मौत

परिजन जब तक उन्हें संभालते, तब तक 35 वर्षीय शिवनंदन और छह वर्षीय पुत्र शिवांग और पांच वर्षीय दिव्यांश की हालत भी बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजन सभी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने रविंद्र सिंह, शिवांग और दिव्यांश को मृत घोषित कर दिया। वहीं सोबरन और शिवनंदन की हालत गंभीर थी, जिन्हें उपचार के लिए सैफई रेफर कर दिया गया था।

एसपी ने दी जानकारी

वहीं, सैफई में उपचार के दौरान सोबरन की भी मौत हो गई। वहीं रविंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका उपचार चल रहा है। एक साथ चार मौतों की ख़बर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम छा गया। एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि घर की एक महिला चाय बना रही थी, जिसने चाय पत्ती के साथ ही धान में डालने वाली कीटनाशक दवा डाल दी, जिससे चाय जहर बन गई।

इस जहरीली चाय से दो बच्चों सहित पांच लोगों ने पिया, जिससे चार की मौतें हो गईं, जबिक एक की हालत गंभीर हैं। सैफई में उपचार चल रहा है। पूरे गांव में हर तरफ चीत्कार मची हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here