Pathan ने दिया Bollywood को ऑक्सीजन, 2 दिन में तोड़े सारे रिकॉर्ड….

0
319
shahrukh khan film
2 दिनों तक लगातार Boxoffice पर छाए रहने के बाद आज तीसरे दिन भी पठान का सोर थमा नहीं.....शाहरुख खान की फिल्म pathan मचा रही धमाल...

Pathan Movie: 2 दिनों तक लगातार Boxoffice पर छाए रहने के बाद आज तीसरे दिन भी पठान का सोर थमा नहीं, 2 दिनों में 100 करोड़ का आकड़ा पार कर इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, King Khan की इस मूवी की कमाई ने ट्रे़ड एनालिस्ट्स के दावों की धज्जियां उड़ा कर रख दी है. (Pathaan Box Office Collection) ट्रे़ड एनालिस्ट्स के मुताबिक पठान दूसरे दिन 60-65 करोड़ तक कलेक्शन करेगी. पर इन सभी उम्मीदों को पीछे छोड़ आगे निकलते हुए पठान ने साबित कर दिया है कि ये थमने वाली नहीं है. पठान हर दिन नए इतिहास रच रही है. पुराने फिल्मों के रिकॉर्ड की धजिया उड़ा फिल्म ने एक अलग पहचान बना ली हैं.

यह भी पढ़े…डायरेक्टर ‘अनुराग कश्यप’ पर बनने वाली है फिल्म…अभय सिंह बनारस में करेंगे फिल्म की शूटिंग

सेकंड डे 70 करोड़ का कलेक्शन

एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, पठान ने सेकंड डे यानि गुरुवार को 70 करोड़ का कलेक्शन किया है. दो दिन में King Khan की फिल्म के कमाई का आंकड़ा 127 करोड़ हो गया है. वहीं, KGF 2 के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन 47 करोड़ कमाए थे. देश ही नहीं पठान का डंका विदेश में भी बज रहा है. इस फिल्म में Shahrukh Khan का लुक और एक्शन फैन के सिर चढ़कर बोल रहा है.

पाकिस्तान में भी पठान के लिए क्रेज

किंग खान के लिए लोगों की दीवानगी ऐसी है की पाकिस्तान में भी पठान के लिए क्रेज दिख रहा हैं. पठान फिल्म ने कश्मीर में पिछले 32 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, पिछले 32 सालों बाद सिर्फ किंग खान की वजह से कश्मीर के थियेटर्स के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लग गया. पठान फिल्म ने  घाटी के सिनेमाघरों की भी चांदी कर दी है.

यह भी पढ़े… गदर 2 का पोस्टर रिलीज, फैंस में काफी एक्साइटमेंट…..

शाहरुख खान की बादशाहत का डंका

पठान के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर शाहरुख खान की बादशाहत का डंका बजा है. बॉलीवुड को शाहरुख़ खान ने एक समय बचाया था और फिर किंग खान की फिल्म ने बॉलीवुड को ऑक्सीजन देने का काम किया है. (Pathan Movie Scenes) पोस्ट कोरोना पैनडेमिक बॉलीवुड की पहली मूवी पठान ही है, जिसकी कमाई ने पुराने सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया. पठान ने न सिर्फ शाहरुख खान की करियर बल्कि जॉन जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के करियर को भी चमका दिया हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here