Ind vs Eng T20 Semi Final: भारत की हार पर पाक के PM शहबाज शरीफ ने उड़ाया मजाक, इस तरह दिया भारतीयों ने मुहंतोड़ जवाब

0
123

Ind vs Eng T20 Semi Final: गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया। जिसमें भारत को 10 विकेट से करारी हार मिली। इस हार के साथ ही विश्वकप में भारत का सफर समाप्त हो गया। अब वर्ल्ड कप का फाइनल 13 नवंबर को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

पाक पीएम ने कसा तंज

भारत की हार पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ का रिएक्शन भी आया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ (Pak PM Shehbaz Sharif) ने भारत की हार पर ट्वीट किया और रविवार को इंग्लैंड-पाकिस्तान के फाइनल मुकाबले की बात की। लेकिन यहां उन्होंने टीम इंडिया को ट्रोल करने की कोशिश की। जिस पर भारतीय फैन्स का गुस्सा भड़क गया और उन्हें इसका जवाब भी दिया।

भारत को मिली 10 विकेट से हार

दरअसल, शहबाज़ शरीफ ने अपने ट्वीट में लिखा कि रविवार को 152/0 बनाम 170/0 का फाइनल मुकाबला होगा। बता दें कि भारत को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल यानी गुरुवार को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार मिली है, ऐसे में इंग्लैंड का स्कोर 170/0 रहा। जबकि पिछले टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था, उस वक्त पाकिस्तान का स्कोर 152/0 था। शहबाज़ शरीफ ने इसी बात का जिक्र तंज कसते हुए किया।

ट्रोल हुए पाक पीएम

पाक के पीएम के तंज कसते ही भारतीय फैन्स ने उनको मुहंतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया। भारतीयों का कहना है कि साल 1971 का स्कोर भी भूलना नहीं चाहिए। उस समय पाक का स्कोर 93000/0 था। कुछ पाकिस्तानियों ने भी अपने पीएम को नहीं छोड़ा। उन्होंने लिखा कि क्रिकेट को छोड़कर अपने मुल्क पर ध्यान देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here