Owaisi: केन्द्र पर हमलावर हुए ओवैसी, संसदीय लोकतंत्र से लोगों का उठा भरोसा, ‘श्रीलंका की तरह PM आवास में घुसेंगे लोग’

0
270

रविवार को एक बार फिर से AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी केन्द्र सरकार पर हमलावर हुए. जयपुर में एक टॉक शो में केंद्र सरकार को लेकर कहा कि, संसदीय लोकतंत्र से लोगों का भरोसा उठ रहा है. देश में अभी जैसे हालात हैं, उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि मुमकिन है कि किसी दिन भारत में भी लोग प्रधानमंत्री के आवास में उस तरह घुस जाएंगे जैसे श्रीलंका में घुसे थे.

अंधेरे की ओर जा रहा देश- ओवैसी

देश में इस समय हिंदू-मुस्लिम राजनीति हो रही है. जिससे देश एक अंधेरे की ओर जा रहा है. केवल मुस्लिम समुदाय को ही नुकसान हो रहा है. जिससे लोगों का धीरे-धीरे लोकतंत्र से भरोसा उठना शुरू हो गया है.

राजनीतिक पार्टियों से उठ रहा भरोसा

आगे सांसद ओवैसी ने कहा कि, आज पॉलिटिकल पार्टीज इर्रेलेवेंट हो रही हैं. चाहे दिल्ली में वकीलों का प्रदर्शन हो, किसान आंदोलन हो, CAA बिल हो या फिर अग्निपथ योजना, नेताओं का साथ लिए बिना ही जनता खुद सड़कों पर उतरकर विरोध कर रही है.

लोकतंत्र को हो रहा नुकसान

जनता को अब राजनीतिक दलों में विश्वास नहीं रहा. यह लोकतंत्र का सबसे बड़ा नुकसान है. इस पर सभी राजनीतिक पार्टियों को गंभीरता से सोचना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें इसमें सुधार लाना होगा. जिससे देश का लोकतंत्र बचाया जा सके. सभी को बात कहने का समान अधिकार है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here