OnePlus: ग्राहकों की तो निकल पड़ी, OnePlus का नंबर 1 5G स्मार्टफोन

0
466
OnePlus: Customers got out, OnePlus's number 1 5G smartphone Prime News
OnePlus: Customers got out, OnePlus's number 1 5G smartphone Prime News

OnePlus: अगर आप अपने लिए नया 5G फोन खरीदने का सोच रहे हैं,  तो आपके लिए ये बेहतरीन डील अमेज़न पर दी जा रही है। OnePlus नॉर्ड CE 2 Lite 5G  बड़े डिस्काउंट साथ अमेज़न से पर उपलब्ध है।

 फोन एंड्रॉयड सेगमेंट में सबसे अच्छे बताए जाते हैं। शुरुआत से ही कंपनी ने अपने फोन में एक से बढ़ कर एक अच्छे फीचर दिए है। जिससे कि इसकी पॉपुलैरिटी भी मार्केट में बहुत बढ़ गई है। कंपनी के 5जी Phone की भी बहुत डिमांड होती है। और वहीं अगर ये आपको कम पैसों में मिल जाए तो सोने पे सुहागा हो जाएगा। अमेज़न पर OnePlus नॉर्ड CE 2 Lite 5G को सस्ते दामों पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

ये फोन अमेज़न पर नंबर 1 5जी स्मार्टफोन बताया जा रहा है। और वहीं AMAZON पर इसकी शुरुआती कीमत 18,999 रुपये देखी जा सकती है। इस फोन पर आपको 200 रुपये का कैशबैक और वेलकम रिवॉर्ड भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को स्पॉटिफाई प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी 6 महीने के लिए मुफ्त में दिया जा रहा है।

 OnePlus नंबर1 5G स्मार्टफोन 

इस फोन खास बात ये है कि ग्राहकों को अपना पुराना फोन पर एक्सचेंज ऑफर के साथ इसपर 18,000 रुपये की छूट मिल जाएगी। यानी कि फोन की कीमत सिर्फ 999 रुपये हो जाएगी। और वहीं, छूट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और situation के साथ-साथ आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करेगी। इसलिए ऐसा ज़रूरी नहीं है कि आपको भी एक्सचेंज पर इतनी ही कीमत दी जाए।

वनप्लस नॉर्ड 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वनप्लस नॉर्ड CE 2 Lite में 6.59 इंच का डिस्प्ले मिलता है, जो कि 20:9 के अस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। और वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसमे यूज़र्स को साइड-माउंटेड Fingerprint सेंसर मिलता है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी है, जो 33 वॉट की SUPERVOOC चार्जिंग के सपोर्ट के साथ दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में Wi-fi और ब्लूटूथ 5.2 जैसे ऑप्शन भी दिए गए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here