Noida Rape: महाराष्ट्र के बाद अब नोए़डा में दरिंदगी, रेप के बाद पीड़िता की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

0
400

UP News: महाराष्ट्र के बाद अब यूपी के नोएडा में एक युवती के साथ दरिंदगी हुई है. IT कंपनी में काम करने वाली एक युवती की बलात्कार के बाद हत्याकर दी गई. पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही सहित दो लोगों को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया.

फंदे से लटका मिला शव

पुलिस के मुताबिक, दो अगस्त को थाना फेस -3 क्षेत्र में स्थित एक होटल के एक कमरे में युवती का शव फंदे से लटका हुआ मिला था. उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों ने नोएडा में तैनात एक पुलिसकर्मी आकाश और युवती के सहकर्मी अर्जुन दुग्गल सहित पांच लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा हत्या करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था.

अपर पुलिस उपायुक्त अंकिता शर्मा ने बताया कि युवती के परिजनों ने एक वीडियो पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें वह कह रही थी कि नोएडा में तैनात पुलिसकर्मी आकाश ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर रहा है. उन्होंने बताया कि थाना फेस -3 की पुलिस ने आज कांस्टेबल आकाश और अर्जुन दुग्गल को गिरफ्तार कर लिया है.

मैनेजर और ग्राहक ने किया दुष्कर्म

बता दें कि दिल्ली- एनसीआर में इन दिनों रेप के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले ख़बर सामने आई थी कि दिल्ली महिला आयोग DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके के एक स्पा में 22 साल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के मामले में दिल्ली पुलिस और एमसीडी को नोटिस जारी किया है.

दिल्ली महिला आयोग में एक 22 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज की जिसमें उसने एक स्पा में उसके साथ गैंगरेप Gangrape का आरोप लगाया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने 27 जुलाई को दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में ‘द ओशन स्पा’ में मसाज करने की नौकरी शुरू की थी.

उसने बताया कि चार अगस्‍त को स्पा SPA के मैनेजर ने उसे एक ग्राहक से मिलवाया और फिर उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर कोई नशीला पदार्थ पिलाया, उसके बाद मैनेजर और ग्राहक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here