National Herald Case: सोनिया गांधी की ED के सामने पेशी, अशोक गहलोत ने बीजेपी को घेरा

0
183
sonia gandhi
sonia gandhi

गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी Sonia Gandhi की ED के सामने पेशी हो गई. सोनिया गांधी से ED नेशनल हेराल्ड केस National Hreald Case को लेकर पूछताछ करेगी. जिसको विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरे देश में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. राजस्थान सीएम अशोक गहलोत Ashok Gehlot ने बीजेपी को घेरा है.

गहलोत ने कहा कि बीजेपी शासन में कानून सभी के लिए समान नहीं है. जो BJP में है उसके लिए कानून बदल जाता है. इन्होनें देश में 2 कानून बनाया है विपक्ष के लिए अलग और पक्ष के लिए अलग. बीजेपी इस समय लोकतंत्र में तानाशाही से सरकार चला रही है.

जो BJP में है उसके लिए कानून बदल जाता है’

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि सोनिया गांधी वह महिला है जिनकी सास और पति देश के लिए शहीद हो गए. सरकार को इतनी शर्म नहीं आती है कि आप किसके साथ किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं।. ED वाले उनके घर जाकर बयान ले सकते थे, कई बार ऐसा किया गया है कि ED घर जाकर बयान लेती है.

बता दें कि इस मामले में राहुल गांधी से पहले पूछताछ हो चुकी है. उधर, ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस भी अलर्ट पर आ गई है. कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here