Money Laundering Case: अब संजय राउत की पत्नी को ED का समन, संजय ने की जज से शिकायत

0
62

Money Laundering Case में 5 दिनों से शिवसेना सांसद संजय राउत MP Sanjay Raut से पूछताछ चल रही है. गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ED ने संजय राउत की पत्नी को भी समन भेजा है. संजय राउत अभी ED की हिरासत में चल रहे हैं.  शिवसेना संजय राउत को बुधवार को मुंबई की विशेष अदालत में पेश किया गया था.

संजय राउत के आरोप

संजय राउत ने कोर्ट में बताया कि हिरासत के दौरान केंद्रीय एजेंसी ED ने उन्हें ऐसे कमरे में रखा, जिस कमरे में न खिड़की थी और न वेंटिलेशन. यह एक सांसद के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है. मैं एक सांसद हूं, मर्यादा के बाहर जाकर एजेंसी ऐसा जानबूझकर कर रही है.

वहीं, कोर्ट ने संजय को एक बार फिर ईडी की हिरासत में भेजा है. संजय को अब 8 अगस्त तक कस्टडी में भेजा है. अब उन्हें 5 दिनों तक और हिरासत में ही रहना होगा. इससे पहले राउत को 1 अगस्त को ईडी के स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया था. संजय राउत की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है.

वर्षा राउत को ED ने किया तलब

अब संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत Versa Raut को मनी लॉन्ड्रिंग केस पात्रा चॉल जमीन घोटाले में तलब किया है. इससे पहले वर्षा राउत से ईडी ने दिसंबर 2020 में एक बार पीएमसी बैंक घोटाला PMC Bank Scam मामले में पूछताछ की थी. तब प्रवीण राउत की पत्नी माधुरी राउत के जरिए उनके खाते में 55 लाख रुपये ट्रांसफर किए जाने के संबंध में पूछताछ हुई थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here