Money Laundering Case: दिल्ली पुलिस की नोरा फतेही से पूछताछ आज, इन अभिनेत्रियों से भी हो सकती है पूछताछ

0
158
Nora Fatehi
Nora Fatehi

Money Laundering Case: बुधवार को मनी लॉनेड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की थी। आज दिल्ली पुलिस अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) से पूछताछ करेगी। इसके अलावा उन चार अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की जा सकती है, जिन्होंने सुकेश (Sukesh Chandrashekar) से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी। हालांकि ईडी (ED) की टीम उनसे पहले भी पूछताछ कर चुकी है। इन एक्ट्रेसेस में निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल शामिल हैं।

नाम बदलकर हुई थी मुलाकात

जानकारी के लिए बता दे कि, सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने इन अभिनेत्रियों को अलग-अलग नामों से सुकेश से मिलवाया था और बदले में उन्हें पैसे और अन्य उपहार दिए थे. इनमें से एक अरुषा पाटिल ने स्वीकार किया था कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था.

मुलाकात के बदले मिले थे गिफ्ट

मुलाकात के बदले में उनके बैंक खाते में रुपये ट्रांसफर किए गए थे. बिग बॉस फेम निकिता तंबोली के बयान के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उनका परिचय शेखर के नाम से कराया था. पिंकी ने उनका उल्लेख अपने दक्षिण भारतीय निर्माता मित्र के रूप में किया.

बताया जा रहा है कि, निकिता तंबोली ने दो मौकों पर आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से दिल्ली की तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी. ईडी की चार्जशीट के मुताबिक, पिंकी ईरानी (Pinki Irani) ने अपने साउथ इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर मित्र के बारे में बताया, जो उनके साथ फिल्म करना चाहते हैं.

उसने कहा कि अप्रैल 2018 में एंजेल ने उसे बताया कि वे दिल्ली में शेखर में मिलने मुंबई से दिल्ली फ्लाइट से गए. दिल्ली आने के बाद वे एक BMW कार में तिहाड़ जेल गेट नंबर 3 पर गए और फिर एक इनोवा कार आई और उन्हें जेल परिसर के अंदर ले गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here