Money Laundering Case: मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर गिरी ED की गाज, 7 दिन की रिमांड पर भेजे गए, पढ़िए पूरी ख़बर

0
61
Abbas Ansari
Abbas Ansari

UP News: मऊ सदर से विधायक और बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। अब मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी पर (ED) प्रवर्तन निदेशालय ने शिकंजा कसा है। अब्बास को (ED) ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा गया है। ये रिमांड आज शाम से शुरू हो जाएगी।

विधायक हैं अब्बास अंसारी

बता दें कि, पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे और सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) से हाल ही में प्रयागराज के ईडी दफ्तर (ED Office) में पूछताछ की गई थी। जिसके बाद ईडी ने बड़ा एक्शन लिया है। यह मामला मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) से जुड़ा है।

9 घंटे की पूछताछ के बाद हुए गिरफ्तार

ईडी ने अब्बास से 9 घंटों तक पूछताछ की थी, फिर उनके पास अपने आप को सच साबित करने का कोई पुख्ता सबूत नहीं था। इसीलिए ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान ईडी दफ्तर के बाहर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात थी। अब्बास के अलावा ईडी ने उनके ड्राइवर करंडा गाजीपुर निवासी रवि कुमार शर्मा से भी पूछताछ की थी। ईडी ने अब्बास से मुख्तार से जुड़े मनी लांड्रिंग केस के सवाल पूछे थे और उनका बयान दर्ज किया था।

देश में बोलने पर पाबंदी- अब्बास अंसारी

वहीं, सुनवाई के बाद अदालत से बाहर निकलने पर अब्बास अंसारी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘अब हमारे देश में सच बोलने पर पाबंदी है, बोलने की आजादी पर रोक है। अब्बास को 5 से 12 नवंबर तक कस्टडी में रखा जाएगा और इस दौरान कई बिंदुओं पर पूछताछ की जाएगी। अब्बास को शुक्रवार को 9 घंटे तक पूछताछ करने के बाद ईडी ने गिरफ्तार किया था और शनिवार को जिला अदालत में पेश किया गया था।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here