Meerut Hadsa: हाईटेंशन लाइन का निर्माणाधीन टावर गिरा, दो कर्मचारियों की मौत, चार घायल, Video

0
59
Meerut Hadsa
Meerut Hadsa

Meerut Hadsa: बुधवार को उत्तर प्रदेश के मेरठ में बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। मुंडाली में हाईटेंशन लाइन का निर्माणाधीन टावर गिरने से 6 कर्मचारी नीचे दब गए। दो कर्मचारियों की मौत हो गई है, जबकि चार की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। हालांकि सभी कर्मचारियों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया है।

मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम

बता दे कि, हादसे के बाद भगदड़ का माहौल बन गया। तत्काल ही पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए। कंपनी की ओर से मुंडाली थाना क्षेत्र के अजराड़ा में हाईटेंशन लाइन का टावर का निर्माण किया जा रहा है। आरोप है कि टावर की फाउंडेशन मजबूत नहीं है।

6 दबे, 2 की मौत, 4 घायल

बुधवार को लाइन खींचते समय टावर अचानक ही गिर गया। टावर पर काम कर रहे 6 कर्मचारी नीचे दब गए। आसपास के लोगों की मदद से सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला। उसके बाद उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। दो कर्मचारियों की मौत हो गई, चार हालत गंभीर बनी हुई है।

दो कर्मचारी गंभीर

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि कंपनी ने टावरों के फाउंडेशन मजबूत नहीं बनाए है, जिसकी वजह से टावर गिरा है। अन्य टावरों के गिरने की भी संभावना जताई जा रही है। हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंचे है। सीओ अमित राय का कहना है कि, दो कर्मचारियों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। उन्हें फिलहाल उपचार के लिए भेज दिया।

हादसे में हसरत 25 वर्षीय पुत्र सायद अली और अजमल 24 वर्षीय पुत्र अफजल हुसैन, निवासी, गौरीगंज थाना रातुआ, मालदा पश्चिम बंगाल है। जबकि दो कर्मचारी अभी जिंदगी मौत से झूल रहे हैं। साथ ही पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here