Brajesh Pathak Statement: मैनपुरी उपचुनाव में क्रिकेट की एंट्री, डिप्टी सीएम बोलें- ‘उपचुनाव भारत पाक के मैच जैसा’

0
201
Brajesh Pathak
Brajesh Pathak

Brajesh Pathak Statement: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brajesh Pathak) ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में पाकिस्तान (Pakistan) का जिक्र कर नया दांव खेल दिया। ब्रजेश पाठक ने कहा कि यह चुनाव भारत- पाकिस्तान के मैच (India vs Pakistan Match) जैसा है। इसलिए जात-पात से ऊपर उठकर बीजेपी को जीताएं। सपा शासन में गुंडाराज था। मैनपुरी की जनता से यह सब सहा है।

राजनीति में क्रिकेट की एंट्री

बता दे कि, डिप्टी सीएम ने भोगांव में युवा सम्मेलन और मैनपुरी में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सामान्य क्रिकेट मैच हम सब देखते हैं। परंतु जो मैच कम अंतर वाला हो या भारत-पाकिस्तान के बीच है। उस मैच को देखने का आनंद चार गुना बढ़ जाता है।

जात-पात से उठकर बीजेपी को जिताएं- पाठक

मैं जहां जा रहा हूं, वहां लोग जात- पात से ऊपर उठकर बीजेपी को वोट कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के समय में भले आदमी की इज्जत-आबरू सुरक्षित नहीं थी। महिला- बेटियां घर से निकलने से डरतीं थी। थाने- चौकियों पर गुंडों का कब्जा था। वे कहते थे समाजवादी पार्टी का नारा है, खाली प्लाट हमारा है। कोई दुकान, मकान ऐसा नहीं था, जहां सपा का झंडा लगाकर कब्जा नहीं किया गया।

अब यूपी में कानून का राज स्थापित हो गया है। गुंडे माफिया या तो प्रदेश छोड़ गए हैं या जेल में हैं। दूसरी तरफ केंद्र सरकार आतंकवाद के खात्मे में जुटी है। इसलिए बीजेपी लगातार प्रदेश को सुरक्षित करने में लगी है। लोकसभा चुनाव से पहले जनता अपने इरादे बताने जा रही है।

आतंकियों पर की जा रही कार्रवाई

केंद्र सरकार ने भी कड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को खदेड़ने का कार्य किया है। इसलिए निर्भीक होकर गुंडाराज का जवाब देने के लिए बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को जिताने का काम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here