Mainpuri Byelection 2022: मैनपुरी जीत की तैयारी…सैफई में रणनीति पूरी, अखिलेश ने बांटी नेताओं को जिम्मेदारी

0
64
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

Mainpuri Byelection 2022: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पूरी संजीदा होकर तैयारी में जुटी है। जबकि बीजेपी (BJP) ने अभी तक अपने प्रत्याशी के नाम पर मुहर तक नहीं लगाई है। सैफई में आज रविवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक बैठक बुलाई और बैठक में मैनपुरी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई। साथ ही नेताओं को उनकी जिम्मेदारी बांटी गई।

यादव परिवार की प्रतिष्ठा से जुड़ी सीट

बता दे कि, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav Passes Away) के निधन के बाद रिक्त हुई मैनपुरी संसदीय सीट से अब परिवार की प्रतिष्ठा जुड़ी है। इस सीट पर जीत के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav SP Condidate) को चुनावी मैदान में उतारा है, वहीं अब हर तरह से राजनीतिक गोट बिछाने में जुट गए हैं।

अखिलेश ने सैफई में डाला डेरा

शनिवार शाम से अखिलेश ने सैफई स्थित पैतृक आवास में डेरा डाल लिया है और रविवार सुबह स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की 20वीं पुण्यतिथि पर शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद बैठक का दौर जारी रहा। बैठक में मौजूद सपा नेताओं ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में जीत दिलाना ही नेताजी मुलायम सिंह यादव को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

अखिलेश ने दी शांति हवन में आहुति

पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव के पिता एवं सैफई महोत्सव के संस्थापक स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की 20वीं पुण्यतिथि पर शामिल होने के लिए अखिलेश यादव शनिवार शाम ही पैतृक आवास आ गए थे। रविवार की सुबह समाधि स्थल पर अखिलेश यादव ने परिवार के लोगों के साथ शांति हवन में आहुति डाली और चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here