Maharashtra : ED के जाल में फंसे संजय राउत, घर से साढ़े 11 लाख रुपए बरामद

0
46

Maharashtra: राज्यसभा सांसद संजय राउत  ED प्रवर्तन निदेशालय के जाल में फंसते जा रहे हैं. रविवार शाम को राउत के घर से साढ़े 11 लाख रुपए बरामद हुए हैं. संजय राउत को आज ED ने हिरासत में ले लिया है. अब उन पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है.

11.50 लाख रुपए बरामद

ताजा जानकारी के मुताबिक, संजय राउत के घर से ईडी ने 11.50 लाख रुपये भी जब्त किए हैं. ईडी दफ्तर पहुंचने के बाद संजय राउत ने मीडिया से भी बात की. यहां उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को कमजोर करने की कोशिश हो रही है, लेकिन वह झुकेंगे नहीं. इस बीच संजय राउत के वकील ने दावा किया है कि उनको सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया है, हिरासत में नहीं लिया गया है.

9 घंटे तक हुई पूछताछ

इससे पहले करीब 9 घंटे तक ईडी की टीम ने संजय राउत के घर छानबीन की. ईडी ने यह छापेमारी पात्रा चॉल घोटाले से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग Money Laundering Case के मामले में की थी. रविवार को ED की टीम सुबह 7 बजे राउत के भांडुप स्थित घर पर पहुंची थी.

शाम चार बजे करीब ED ईडी ने संजय राउत Sanjay Raut को हिरासत में ले लिया. यह ख़बर मीडिया में फैलने के बाद भारी संख्या में समर्थक संजय राउत के घर के बाहर जमा हो गये थे. उन्होंने ईडी टीम का रास्ता रोक लिया था. संजय राउत को जब ईडी की टीम घर से लेकर निकली तो उन्होंने भगवा रंग का गमछा हवा में लहराया.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here