सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला तय करेगा महाराष्ट्र सरकार का भविष्य: जयंत पाटिल

0
88
Maharashtra Cabinet Meeting

Maharashtra Cabinet Meeting: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने बुधवार शाम कैबिनेट बैठक के बाद कहा कि फ़्लोर टेस्ट होने की स्थिति में तय होगा कि ये बैठक आख़िरी थी या नहीं।

उन्होंने कहा, “आज मुख्यमंत्री जी ने ढाई साल में हमारी सरकार ने जो अच्छा काम किया उस पर आभार व्यक्त किया है। कल अगर सुप्रीम कोर्ट कहेगी कि विश्वास मत होगा तब तय होगा कि ये बैठक आख़िरी है या नहीं।”

गौरतलब है कि महाराष्ट्र कैबिनेट (Maharashtra Cabinet Meeting) की अब से कुछ देर पहले बैठक हुई थी, जिसमें दो शहरों के नाम बदलने के लिए कैबिनेट की मंजूरी मिल गई है। उद्धव कैबिनेट ने राज्य के औरंगाबाद और उसमानाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर और धाराशिव को इजाजत दे दी है।

इसके अलावा नवी मुंबई एयरपोर्ट का नाम भी बदल दिया जाएगा।

गौरतलब है कि महाराष्ट की सियासत का फैसला फ्लोर टेस्ट पर रुका है। राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी ने उद्धव सरकार को फ्लोर टेस्ट साबित करने के लिए बुलाया है। जिसको लेकर अब से कुछ देर पहले सुप्रीम कोर्ट में दलीलें दी गईं। दोनों पक्षों की सुनवाई कोर्ट में पूरी हो गई है। जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। रात 9 बजे तक मामले में फैसला आने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here