Violence in UP: टकराव और पथराव पर मुख्यमंत्री योगी का सख्त एक्शन, 136 उपद्रवी गिरफ्तार

0
162
Yogi Adityanath

Violence in UP: शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में हुई पथराव और उपद्रव की घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त तेवर दिख रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. इसके बाद यूपी में विभिन्न शहरों से करीब 136 उपद्रवियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. दोषियों की संपत्ति जप्ती के साथ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी किए जाने के निर्देश दिए गए हैं.

उत्तर प्रदेश में हुई हिंसक घटनाओं को पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 5 कालीदास मार्ग में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री ने अपराधियों एवं शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के शांति प्रिय माहौल को जो भी खराब करने को कोशिश करे प्रशासन उस के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. सीएम की सख्ती के बाद यूपी पुलिस ने कई शहरों में उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. प्रदर्शनकारियों के चेहरों को चिन्हित किया जा रहा है. अभी तक 136 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इन शहरों से हुईं उपद्रवियों की गिरफ्तारियां

यूपी के जिन शहरों में शुक्रवार को मस्जिदों से निकली भीड़ ने प्रदर्शन उपद्रव किया वहां पुलिस ने मामले दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है. अब तक 136 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. जिन शहरों से गिरफ्तारियां हुईं उनमें सहारनपुर से 45, प्रयागराज से 37, हाथरस से 20, मुरादाबाद से 7, फिरोजाबाद से 4 और अंबेडकर नगर से 23 लोगों की गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here