Lakhimpur Road Accident: हादसों की रात, मौतों का सोमवार ! लखीमपुर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौतb, 5 घायल

0
31

Lakhimpur Road Accident: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में मंगलवार लगभग सुबह 4 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा हुए है। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गए, बताया जा रहा कार में 2 अध्यापक भी मौजूद थे। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहाँ उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन का चालक फरार हो गया है। जाइलो गाड़ी यूपी 26 M 7999 शाहजहांपुर से यात्रियों को लेकर जा रही थी। गाड़ी में कुल 11 से 12 लोग सवार बताए जा रहे थे।

सुबह लगभग 4 बजे रास्ते में गाड़ी जब अतरिया गांव के निकट पहुंची तो सामने से आ रहे वाहन को साइड देते समय जाइलो कार बाढ़ के दौरान टूटी पुलिया के किनारे बने गडढे में जा गिरी। गड्ढे में पानी भरा था। गाड़ी के पलटने से उसमें सवार लोग पानी में डूबने लगे और दम घुटने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो शिक्षक और तीन श्रमिक भी शामिल हैं। अभी श्रमिकों की पहचान नहीं हो सकी है। दुघर्टना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घायलों को किसी तरह गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचा दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुँच जिसके थोड़ी देर बाद ही एसडीएम कार्तिकेय सिंह व तहसीलदार आशीष कुमार सिंह भी घटना स्थल पर पहुँच गए। अधिकारियों ने क्रेन बुलाकर पानी में डूबी गाड़ी को बाहर निकाला।

पुलिया की वजह से हुई दुर्घटना

बताया जा रहा कि अतरिया के पास जिस जगह दुघर्टना हुई, वहां पर बनी पुलिया के दोनों तरफ के गार्ड बीते साल आई बाढ़ में टूट गए थे, जिसके बाद उन्हें अभी तक नहीं बनाया गया है। इस जगह सड़क भी मिट्टी कट जाने से पोल हो गई थी। उसे भी बालू भरकर काम चलाया जा रहा था। वाहनों के क्रास करते समय पुलिया का गार्ड न होने कारण कोहरे में चालक को दिखा नहीं और गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here