LakhimpurKhiri News: चिल्ड्रन डे पर बच्चों के हाथ में थमाए अवैध हथियार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

0
52

LakhimpurKhiri News: आज जहां पूरे देशभर के स्कूलों में बच्चों का चिल्ड्रन्स-डे (Children Day) मनाया जा रहा हैं। बच्चों को चाचा नेहरू के नक़्शे कदम पर चलना सिखाया जा रहा हैं। वहीं एक तस्वीर धौराहरा थाना क्षेत्र के बमहोरी गांव के प्रधान और उसके भाई की दबंगई की सामने आई है। तस्वीर में बच्चों के हाथों में अवैध हथियार की एक तस्वीर शोशल मीडिया (Viral Video) पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही हैं।

धौराहरा कोतवाली का मामला

दरअसल, पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले की धौराहरा कोतवाली क्षेत्र के बमहौरी गाव का है। जहां ग्राम प्रधान अनुज वर्मा और उसका भाई पंकज कुमार वर्मा की दबंगई का मामला सामने आया है, जिसमें ग्राम प्रधान के भाई पंकज कुमार वर्मा के द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर वायरल हो रहा है।

बच्चों के हाथों में थमाए हथियार

वीडियो में एक छोटा सा बच्चा हाथ में हथियार पकड़े हुए है, वहीं दूसरी तस्वीर में एक लड़का बच्चे के साथ हथियार ताने खड़ा है जिसकी उंगली गन के ट्रिगर पर है, छोटा सा बच्चा हाथ में अवैध असलहा लिए दिख रहा है। वही एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें गांव का प्रधान अनुज वर्मा लोगों से दबंगई करते नजर आ रहा है।

पुलिस जांच में जुटी

मामले की जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी गई है मामले की जांच धौराहरा कोतवाली पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की वीडियो समाज के घातक है और तेजी से जांच कराकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस जांच में जुट चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here