लखीमपुर हत्याकांड की पूरी कहानी : 24 घंटे, झांसा, रेप, हत्या और पुलिस का बड़ा दावा

0
162

Lakhimpur Khiri Hatyakand: लखीमपुर खीरी में हुए सनसनीखेज हत्याकांड को लेकर पुलिस ने बड़ा दावा किया है। लखीमपुर खीरी हत्याकांड में पुलिस ने 24 घंटे में हत्याकांड को खोलने का दावा किया है। पुलिस की माने तो दो दलित बहनों को बहलाया-फुसलाया गया, फिर हवस का शिकार बनाया और जुर्म छिपाने के मकसद से मारकर पेड़ से लटका दिया गया। इस बीच रेप के आरोपी जुनैद की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसमें उसके पैर में गोली लगी है।

पेड़ से लटकी मिली लाश

दरअसल, लखीमपुर खीरी में दो बहनों की पेड़ से लटकती लाश मिलने के बाद तरह-तरह की थ्योरी सामने आ रही थी.। लेकिन पुलिस की जांच उम्मीद से ज्यादा तेज रफ्तार से आगे बढ़ी। पुलिस ने चंद घंटों के भीतर पेड़ से लटकती लाश के पीछे की कहानी ऑन कैमरा बता दी। एसपी संजीव सुमन की माने तो सबसे पहले दो आरोपी बाइक से दोनों बहनों से मिलने आए।

रेप के बाद हुई हत्या

एसपी संजीव सुमन का दावा है कि दोनों बहनों की पहले से दोनों आरोपियों सोहेल और जुनैद से जान-पहचान थी। दोनों ने बहनों के साथ रेप किया। इसके बाद दोनों जब शादी का दबाव डालने लगीं तो सोहेल और जुनैद ने हफीजुल के साथ मिलकर हत्या कर दी। इसके बाद करीमुद्दीन और आरिफ को बुलाया गया. दोनों ने बहनों की लाश को पेड़ पर लटका दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here