Khatauli Byelection 2022: खतौली में सजा चुनावी अखाड़ा, जयंत चौधरी ने भरी हुंकार, बीजेपी-रालोद में कांटे की टक्कर, Video

0
69

Khatauli Byelection 2022: उत्तर प्रदेश की खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सियासी अखाड़ा सजकर तैयार है। रालोद यानि (RLD) ने चुनाव लड़ने के लिए ऐलान कर दिया है। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) आज मुज्जफरनगर जिले के दौरे पर हैं। जयंत अलग-अलग जगह पर चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

बीजेपी और रालोद में मुकाबला

बता दे कि, खतौली विधानसभा सीट बीजेपी (BJP) विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini) की विधायिकी रद्द होने के बाद खाली हुई हैं। इस सीट पर सीधा मुकाबला बीजेपी और रालोद सपा (RLD SP Alliance) गठबंधन का है। खतौली सीट पर सपा और रालोद दोनों मिलकर चुनावी ताल ठोकेंगी।

जयंत चौधरी कर रहे जनसभा

रविवार को जयंत चौधरी की जनसभा में रालोद (Rashtriya Lok Dal) और सपा के कई विधायक मौजूद है। पहले रालोद अध्यक्ष ने पीपलहेड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद तिसंग और मंसूरपुर गांव में 2 और जनसभा को संबोधित किया। खतौली से प्रत्याशी रालोद के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ने जा रहा है। जयंत चौधरी की जनसभा में भारी संख्या में किसान मौजूद है।

कानून व्यवस्था को लेकर करेंगे वोट- मतदाता

खतौली उपचुनाव को लेकर यहां की जनता का कहना है वह कानून व्यवस्था और बिजली अच्छी आ रही है इसे लेकर इस बार वोट करेंगे। खतौली का यह उपचुनाव लोकसभा 2024 का सेमीफाइनल माना जा रहा है क्योंकि जयंत चौधरी ने इस सीट को जीतने के लिए बड़ी-बड़ी जनसभाओं का 13 नवंबर को आयोजन किया है। माना जा रहा है कि इस बार समाजवादी पार्टी के साथ रालोद का गठबंधन यहां बीजेपी को जोरदार टक्कर देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here