Khakee The Bihar Chapter: सुनहरे पर्दे पर चमक रहा रांची का लड़का, ‘खाकी द बिहार’ चैप्टर में मचाएगा तहलका

0
85
Khakee The Bihar Chapter
Khakee The Bihar Chapter

Khakee The Bihar Chapter: जिंदगी का संघर्ष आपको जीने की ताकत देता है। अगर संघर्ष पूरी शिद्दत के साथ किया जाता है तो यह आपको सपने को पूरा कर आपके चेहरे पर मुस्कान बिखेर देता है। ऐसा ही संघर्ष कर रांची के लड़के ने लाखों करोड़ों चेहरे पर मुस्कान बिखेरी है।

सपनों को साकार करने में लगा राजेश कुमार

जी हां, हम बात कर रहे हैं रांची के लड़के राजेश सिंह (Rajesh Kumar Singh) की, जो अपने सपनों की जिद को हकीकत बनाने और अपने आप को फर्श से लेकर अर्श तक ले जाने की कोशिश में लगा हुआ है। राजेश कुमार सिंह श्रीराम सेंटर में थिएटर के साथ-साथ नुक्कड़ करते वक्त बॉलीवुड (Bollywood) के सुनहरे पर्दे का सपना देखता था।

अब राजेश कुमार सिंह अपने सपनों को बॉलीवुड के सुनहरे पर्दे पर उतारने में लगा हुआ है। अब राजेश कुमार सिंह की वेब सीरीज ‘खाकी: द चैप्टर ऑफ बिहार’ जल्द रीलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में भी वह दमदार रोल में नजर आने वाले हैं।

OTT पर रिलीज होगी ‘खाकी-द बिहार चैप्टर’

जानकारी के लिए बता दे कि, (OTT) रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘खाकी-द बिहार चैप्टर’ (Khakee The Bihar Chapte) से एक उम्दा कलाकार का नाम उभरकर सामने आया है। जिसने खाकी वेब सीरीज से झारखंड की राजधानी रांची का नाम रोशन किया है। एक लड़का जिसने अपनी करियर की शुरुआत नुक्कड़ नाटक से कर ओटीटी (OTT) तक पहुंचने तक दम भरा है। अपने संघर्ष और जुनून से रांची शहर को चर्चा में ला दिया। जो हर किसी के लिए खास संदेश दे रहा है।

दमदार रोल में नजर आएंगे राजेश कुमार सिंह

गौरतलब है कि, ‘खाकी-द बिहार चैप्टर’ OTT पर 25 नवंबर को रिलीज होगी। सीरीज में राजेश कुमार का दमदार रोल देखने को मिलेगा। यह वेब सीरीज निदेशक नीरज पांडेय द्वारा निर्देशित की गई हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। क्राइम पर आधारित यह वेब सीरीज दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज देने जा रही है। मिर्जापुर के बाद य़ह यूपी-बिहार की बेस्ड सीरीज है। इसको नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here