kerala: होटल के खाने में मिली ‘सांप की खाल’, जांच के बाद होटल पर लटका ताला

0
474
snake skin
snake skin

केरल के तिरुवनंतपुरम के एक होटल में गंभीर सोच में डालने वाला मामला सामने आया है. यहां होटल के खाने में सांप की खाल मिली है. खाने में सांप की खाल मिलने से शहर में हड़ंकप मच गया. दरअसल, यह खाल एक होटल के पराठे में मिली है.

पराठे में मिली सांप की खाल

देश की अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, पूवथूर की रहने वाली एक मां और बेटी नेदुमंगड़ गए हुए थे. जहां पर लड़की की परीक्षा होनी थी. परीक्षा में देरी होने पर मां और बेटी ने एक होटल से भूख मिटाने के लिए पराठा खरीदा. जिसमें सांप की खाल सामने आई. जिसके बाद शहर में हड़कंप मच गया और पुलिस से इसकी शिकायत की गई.

खाद्य विभाग जांच में जुटा

पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग को सूचित कर दिया. जिसके बाद खाद्य विभाग ने बचे हुए पराठे को जांच के लिए लैब भिजवा दिया गया. जांच में सांप की खाल की पुष्टि हुई. जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद होटल पर लटका दिया गया.

मामले में खाद्य विभाग ने कहा कि मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया गया. होटल में पर्याप्त रोशनी नहीं थी और बाहर कूडे का ढेर लगा हुआ था. किचन में पर्याप्त रोशनी भी नहीं थी. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है. होटल संचालक ने रोशनी के अभाव में पराठे को अखबार में लपेटकर दिया. जिसके बाद यह हादसा हुआ.

वहीं, स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार होटलों की साफ सफाई के बाद खोल दिया गया है. खाद्य विभाग का कहना है कि अभी लैब रिपोर्ट के बाद ही होटल लाइसेंस को रद्द करने के बारे में सोचा जाएगा.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here