Kanpur News : ध्वस्त होगा KDA अपार्टमेंट, मालिकों ने बैनर लगाकर CM Yogi से लगाई गुहार

0
108

CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ एक ऐसा नाम है। जिसे सुनते ही बड़े-बड़े अपराधी पानी मांगने लगते हैं। जिसकी गूंज पूरे देशभर में सुनाई देती है. पीड़ितों को भी इंसाफ न मिलने पर सीएम योगी (CM Yogi) ही याद आते हैं। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, क्योंकि अब ऐसा ही एक मामला कानपुर में देखने को मिला है।

सीएम से लगाई न्याय की गुहार

कानपुर में रेजीडेंसी अपार्टमेंट मालिकों ने सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। मालिकों का कहना है कि हमारा अपार्टमेंट ध्वस्त होना चाहिए। जिसके लिए मालिकों ने अपार्टमेंट में बैनर भी लगा दिए हैं। बता दे कि मामला शहर के किदवई नगर का है. बैनर काफी दिनों से लगाए गए हैं।

अपार्टमेंट बनवाने में हुआ भ्रष्टाचार

KDA अपार्टमेंट मालिकों का कहना है कि हम कानपुर विकास प्राधिकरण यानि KDA के भ्रष्टाचार से तंग आ चुके हैं। अब हम KDA अपार्टमेंट बनाने वालों पर कार्रवाई करवाना चाहते हैं। इसीलिए 267 फ्लैट मालिकों ने बैनर भी लगा रखे हैं। उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट बनवाने में KDA अधिकारियों ने बड़ा भ्रष्टाचार किया है। अपार्टमेंट की मेन बीम में दरार तक आ चुकी है और दीवारों से पानी का फव्वारा फूट रहा है। जिसकी जांच के बाद भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

फ्लैट में दरार आने के बाद हम हर दिन मौत के साए में जी रहे हैं। किसी भी दिन इस अपार्टमेंट में बड़ा हादसा हो सकता है। हम हर दिन अपने बच्चों पर बहुत ध्यान रख रहे हैं। साथ ही दीवारों में सीलन आ चुकी है. दीवारों से पानी का फव्वारा फूट रहा है।

Watch full Video on YouTube

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here